बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने पर्सनल लाइफ को लेकर रिएक्ट किया है. उन्होंने उन अफवाहों पर जवाब दिया है जहां उनके अफेयर की चर्चा थी.पिछले कुछ समय से कहा जा रहा था कि सुष्मिता सेन का एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ पैचअप हो गया है. दोनों फिर से रिलेशनशिप में है. इन गॉसिप्स को लेकर सुष्मिता सेन ने साफ साफ कहा है कि ये सब बातें झूठी हैं. वह सिंगल हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुष्मिता सेन रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट 'चैप्टर 2' में नजर आईं. जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जवाब दिए. इस बातचीत में रिया ने डेटिंग लाइफ को लेकर पूछा. तब उन्होंने कहा कि वह किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं. वह तो दो साल से सिंगल हैं.


सुष्मिता सेन ने डेटिंग पर किया रिएक्ट
सुष्मिता सेन ने लवलाइफ पर कहा, 'मेरी जिंदगी में कोई भी आदमी नहीं है.  मैं पिछले काफी समय से सिंगल हूं. करीब दो साल बीत गए हैं. सही डेट भी बताऊं तो ये साल 2021 की बात है. मैं किसी भी रिलेशनशिप में नहीं हूं. मेरी जिंदगी में बहुत शानदार लोग हैं जो कि मेरे सच्चे दोस्त हैं.'


नहीं है सुष्मिता सेन की जिंदगी में कोई आदमी
रिया चक्रवर्ती ने सुष्मिता सेन से किसी को पसंद करने पर भी सवाल किया. तब उन्होंने कहा, 'नहीं, मैं किसी में इंट्रस्टिड भी नहीं हूं फिलहाल तो. ये अच्छा है कि मैंने ब्रेक लिया हुआ है. मैं इससे पहले 5 साल से एक रिश्ते में थी. वो एक लंबा समय था.'


कौन हैं अनन्या बिड़ला की मां नीरजा बिड़ला? 53 की उम्र में लगती हैं 33 की, 425 करोड़ के बंगले में करती हैं राज


 


कब हुआ था सुष्मिता सेन का ब्रेकअप
मालूम हो, सुष्मिता सेन के 15 साल छोटे एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल थे. दोनों ने साल 2021 में ब्रेकअप कर लिया था. दोनों ने ब्रेकअप को लेकर सोशल मीडिया पर ऑफिशियल पोस्ट भी किया था. हालांकि ब्रेकअप के बाद भी दोनों कई बार साथ दिखते रहे हैं.