Sushmita Sen: 'आर्या 3' में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस करने वाली सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की इंस्टा स्टोरी लोगों का ध्यान खींच रही है. अपनी इस स्टोरी में एक्ट्रेस ने डर से निपटने के तरीके के बारे में बताया है. इसके साथ ही अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी ग्लैमरस लुक में नजर आईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डर को कैसे हैंडल करती हैं सुष्मिता?
पूर्व मिस यूनिवर्स ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में कैमरे में देखते हुए डी-ग्लैम फोटो शेयर की है. सुष्मिता ने तस्वीर पर लिखा- 'साहस भय का अभाव नहीं है, दरअसल इसकी शुरुआत डर को स्वीकार करने से होती है.' एक्ट्रेस का ये लेटेस्ट पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. विपरीत परिस्थितियों में भी खड़े रहने के सुष्मिता सेन के हौसले की अक्सर तारीफ की जाती है.


 



बड़ा चश्मा लगाकर शेयर की थी फोटो
इससे पहले सुष्मिता सेन ने बड़ा सा चश्मा लगाकर एक फोटो शेयर की थी.तस्वीर में एक्ट्रेस के बड़े से गॉगल्स लोगों को खूब पसंद आए. इसके साथ ही सुष्मिता ने लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा जो फैंस ने खूब पढ़ा. 


 



कब करेंगी शादी?
48 साल की सुष्मिता सेन की शादी को लेकर बीते दिनों कई खबरें आ रही थीं. बीते साल हार्ट अटैक और रोहमन से ब्रेकअप की खबरें आई थीं. लेकिन अब दोनों को फिर से एक साथ स्पॉट किया गया. जिसके बाद कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने शादी को लेकर बयान दिया था.एक्ट्रेस ने कहा था- 'कई लोग अपने एक्स के साथ दोस्ती रखते हैं. लेकिन लाइन ड्रा कहा करनी है पता नहीं होता. मैं भी अपने एक्स के साथ दोस्ती में हूं. रही बात शादी की तो जरूर करूंगी. सही वक्त आने पर. लेकिन उसके लिए सही इंसान मिलना बहुत जरूरी है.' आपको बता दें, सुष्मिता सेन आखिरी बार 'आर्या 3' में नजर आई थीं. इस इस वेब सीरीज के सभी पार्ट को लोगों ने खूब पसंद किया.