Sussanne Khan Vacation: सुजैन खान (Sussanne Khan) अब पहले से भी ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. भई ये बात हम नहीं बल्कि वो तस्वीरें कह रही हैं जो हाल ही में सुजैन ने खुद ही शेयर की हैं. इन दिनों वो मैक्सिको में हॉलीडे इन्जॉय कर रही हैं लेकिन अकेले नहीं बल्कि बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ. उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में अपने शानदार वेकेशन की झलक भी दिखा दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बोट पर कर रहीं इन्जॉय
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं सुजैन खान ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वो बोट पर बिकिनी पहन समंदर की लहरों का लुत्फ उठाती दिख रही हैं. इन फोटोज में उनके साथ अर्सलान ही नहीं बल्कि और भी कई लोग दिख रहे हैं जिससे साफ है कि सुजैन दोस्तों के साथ इस हॉलीडे पर निकली हैं और इसके खूब मजे उठा रही हैं. 



तलाक के कई साल बाद रिश्ते में आईं सुजैन
2014 में ऋतिक और सुजैन का तलाक हुआ था. हालांकि इसके पीछे की वजहों का खुलासा आज तक नहीं हुआ है लेकिन कहा जाता है कि ऋतिक का को एक्ट्रेस के साथ नजदीकियां बढ़ाना सुजैन को रास नहीं आया और वो अलग हो गए. वहीं तलाक के बाद कई सालों तक दोनों अपने-अपने काम में बिजी हो गए. लेकिन अब इन दोनों की जिंदगी में ही फिर से प्यार की बहार आ गई है. सुजैन जहां अर्सलान को डेट कर रही हैं तो वहीं ऋतिक सबा आजाद संग रिश्ते में हैं.  



जल्द कर सकते हैं शादी
वहीं कहा जा रहा है कि जल्द ही सुजैन-अर्सलान शादी भी कर चुके हैं. शुरुआत में भले ही दोनों ने अपने रिश्ते को नकारा लेकिन अब दोनों की नजदीकियों से साफ है कि ये इश्क की गिरफ्त में हैं. आपको बता दें कि अर्सलान टीवी एक्टर अली गोनी के भाई हैं.