Swara bhaskar: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara bhaskar) के घर जल्द ही नया मेहमान आने वाला है. वो जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करने वाली हैं. एक्ट्रेस ने 3 महीने पहले शादी रचाई थी. स्वरा ने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद से शादी की है और अब वो 3 महीने के बाद मां बनने वाली हैं. ये खुशखबरी स्वरा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. उन्होंने इंस्टा पर फोटो अपलोड कि जिसमें वो अपने पति के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में स्वरा का बेबी बंप नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "कभी-कभी आपकी सभी प्रेयर्स एक साथ पूरे हो जाते है!  ब्लेस, ग्रेटिट्यूड, एक्साइटेड (और क्लूलेस!)!" हम एक नई दुनिया में कदम रखने वाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

6 जनवरी, 2023 को रचाई थी शादी 


एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सितारों से लेकर उनके फैंस उन्हें जमकर बधाईया दें रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "जश्न मनाने के लिए बहुत कुछ है! प्यार प्यार और सिर्फ प्यार! भगवान आप दोनों को और आपके आने वाले बच्चे को आशीर्वाद दें.  साोथ ही स्वरा के को- एक्टर  सुमीत व्यास ने भी उन्हें बधाई दी है."  बता दें स्वरा भास्कर ने 6 जनवरी, 2023 को कोर्ट मैरिज किया था. उनकी अचानक शादी की तस्वीरें देखकर  लोग हैरान हो गए थे. दोनों ने अपनी शादी गुपचुप तरीके से की थी और आज दोनों माता पिता बनने वाले हैं. 



 


मिसेज फलानी में जल्द आएंगी नजर


बात अगर स्वरा के वर्क फ्रंट की करें तो वो जल्दी ही मिसेज फलानी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में स्वरा का किरदार काफी दिलचस्प है. ये फिल्म सिनेमाघरों में 1 जुलाई 2023 को रिलीज होगी. मनीष किशोर द्वारा फिल्म को डायरेक्ट किया गया हैं.