Swara Bhasker: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हमेशा अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, जिसको लेकर उनको अक्सर ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है. हालांकि, स्वरा कभी अपनी बात कहने से डरती नहीं. उनको जो कहना होता है कह देती हैं. कई दिनों से स्वरा अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. जहां एक बार फिर वो फूड ब्लॉगर नलिनी से भिड़ती नजर आ रही हैं. दरअसल, फूड ब्लॉगर नलिनी और स्वरा के बीच ये बहस बकरीद वाले दिन से छिड़ी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां नलिनी ने एक शाकाहारी खाने की प्लेट शेयर की थी, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने रिप्लाई किया था. वहीं, अब बात इतनी बढ़ गई है कि दोनों के बीच किसी न किसी बात को लेकर जंग सी छिड़ गई है. हाल ही में फूड ब्लॉगर नलिनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर स्वरा की दो फोटोज शेयर की, जिनमें से एक फोटो में स्वरा काफी पतली लग रही हैं तो दूसरी फोटो उनकी हाल ही की फोटो है, जिसमें एक्ट्रेस काफी हेल्थी नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नलिनी ने कैप्शन में लिखा, 'उसने क्या खाया'?



स्वरा-फूड ब्लॉगर के बीच छिड़ी बहस


उनका ये ट्वीट इतना वायरल हुआ कि अब खुद स्वरा ने इसका ऐसा रिप्लाई किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. स्वरा ने नलिनी के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए रिप्लाई में लिखा, 'उसने एक बच्चा पैदा किया और बेहतर करो, नलिनी'. इसके बाद नलिनी ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'मैं अच्छा कर रही थी, लेकिन आपने मेरे शाकाहारी पोस्ट पर नफरत फैलाकर मेरे रास्ते में बाधा डाली. मैं नियमित रूप से शाकाहार को बढ़ावा देती हूं और वो पोस्ट इसका एक हिस्सा था. आपके रिएक्शन ने इसे सांप्रदायिक मुद्दे में बदल दिया, यही वजह है कि मैंने उस दिन जवाब नहीं दिया'. 


'तमीज होनी चाहिए...' पहले दिन ही रणवीर शौरी ने लवकेश को पढ़ाया पाठ; तय की दोनों के बीच सीमाएं



एक दूसरे को दे रहे रिप्लाई 


इसके जवाब में स्वरा ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'चलिए इस पर चर्चा करते हैं! आप इस बात से नाराज हो गईं कि मैंने आपके शाकाहारी खाने वाले पोस्ट पर सवाल उठाया- जिसका साफ तौर से उद्देश्य बकरीद पर मुसलमानों को निशाना बनाना था. ठीक है, लेकिन शाकाहार पर मुझसे बात करने के बजाय आपने एक बच्चे को स्तनपान कराने वाली मां को वजन बढ़ने के लिए शर्मिंदा करना चुना?? आप एक न्यूट्रिशन स्पेशलिस्ट हैं?'. वहीं, दोनों के इन ट्वीट्स पर दोनों के फैंस जमकर कमेंट्स कर अपना-अपना सपोर्ट जाहिर कर रहे हैं.