Swara Bhasker On Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने बयानों को लेकर खबरों में बनी रहती हैं. वो अक्सर ही बॉलीवुड से लेकर देश-दुनिया के मुद्दों पर बयान बाजी करती रहती हैं, जिसके चलते उनको ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है. इन दिनों स्वरा एक्ट्रेस-बीजेपी सांसद कंगना रनौत के साथ हुए 'थप्पड़ कांड' को लेकर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपनी बात रख रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने हिंसा को लेकर भी अपनी बात रखी और कहा कि ऐसा करना बिल्कुल ठीक नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की एक महिला कांस्टेबल ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा था, कथित तौर पर उसने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि किसानों आंदोलन को लेकर वो कंगना की बयान से खुश नहीं थीं. कनेक्ट सिने के साथ एक इंटरव्यू में, जब स्वरा से इस घटना पर उनके विचार और खास तौर से फिल्म इंडस्ट्री की ओर से कंगना को समर्थन नहीं मिलने के बारे में पूछा गया. इस घटना के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'कोई भी समझदार इंसान यही कहेगा कि कंगना के साथ जो कुछ भी हुआ वो गलत था'.



'थप्पड़ कांड' को लेकर क्या बोलीं स्वरा भास्कर 


एक्ट्रेस ने कहा, 'कोई भी ऐसा नहीं है जो कंगना के साथ हुई हिंसा या मारपीट को सही ठहराए. तो हां, उनके साथ जो हुआ वो गलत था और ऐसा नहीं होना चाहिए था. किसी पर भी हमला करना सही नहीं है. लोग कंगना के राइट विंग सपोर्ट्स से यही कह रहे थे कि उन्हें इस बारे में नहीं बोलना चाहिए, क्योंकि वे ही लोग हैं जो लिंचिंग को सही ठहराते हैं'. एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'कंगना को बस थप्पड़ मारा गया और ऐसा भी नहीं होना चाहिए था, लेकिन कम से कम वो जिंदा तो हैं, और उसके आसपास उसकी सुरक्षा है'. 


रियासी आतंकी हमले में बाल-बाल बचा ये टीवी एक्टर, बोला- इस डर से बाहर आने में...



देश में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं...


स्वरा भास्कर ने आगे बात करते हुए कहा, 'इस देश में, लोगों ने अपनी जान गंवाई है. उन्हें पीट-पीटकर मार डाला गया है. सुरक्षाकर्मियों द्वारा ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई. दंगों में, सुरक्षाकर्मियों को लोगों की पिटाई करते हुए रिकॉर्ड किया गया. जो लोग ये सारे कामों को जायज ठहरा रहे हैं, वो फिर आके कंगना के केस पर हमें मत सिखाओ'. स्वरा ने आगे कहा, 'कंगना मामले में समस्या ये है कि उन्होंने खुद अपने मंच का इस्तेमाल हिंसा को सही ठहराने के लिए किया है. उनके पुराने ट्वीट फिर से सामने आए, जिसमें ये सब देखने को मिलता है'.