'औरतें बेवकूफ हैं...' मशहूर पाक डायरेक्टर ने महिलाओं के लिए कह दी ऐसी कड़वी बात; हर तरफ हो रही चर्चा
Advertisement
trendingNow12325610

'औरतें बेवकूफ हैं...' मशहूर पाक डायरेक्टर ने महिलाओं के लिए कह दी ऐसी कड़वी बात; हर तरफ हो रही चर्चा

Pakistani Director: हाल ही में पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर डायरेक्टर ने एक पॉडकास्ट के दौरान महिलाओं को लेकर ऐसा बयान दे दिया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. जहां कुछ लोग उनको समर्थन कर रहे हैं तो कुछ उनको ट्रोल भी कर रहे हैं. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

Pakistani Director Khalil Ur Rehman Qamar

Pakistani Director Khalil Ur Rehman Qamar: पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर डायरेक्टर, एक्टर और स्क्रीनराइटर खलील-उर-रहमान-कमर ने कई पाक सीरियल लिखे हैं, जिनमें 'प्यारे अफजल', 'सदके तुम्हारे' और 'मेरे पास तुम हो' जैसे टीवी शो के नाम शामिल हैं. जिनको को खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में खलील-उर-रहमान-कमर अपने एक बयान को लेकर चर्चाओं में छा गए हैं, जो उन्होंने हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान महिलाओं पर दिया. 

वहीं, उनके इस बयान की हर तरफ चर्चा हो रही है. जहां कुछ लोगों को उनका ये बयान बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है तो कुछ इसका समर्थन भी कर रहे हैं. खलील-उर-रहमान-कमर ने पॉडकास्ट में पुरुषों की 4 शादियों पर खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने ऐसी बात कह दी, जो देखते ही देखते वायरल हो गई और चर्चाओं में छा गई. उन्होंने कहा, 'मर्द को शरिया तौर पर ये इजाजत मिली है वो 4 शादियां कर सकता है. इसका मतलब उसे किसी और को देखने का रास्ता मिल गया'. 

मर्दों की चार शादियों पर की बात 

खलील ने आगे कहा, 'इस वक्त तक पाकिस्तान में 64 फीसदी लड़कियां और 36 प्रतिशत लड़के हैं. अगर इस शरिया बात को फॉलो ना किया जाए तो एक चंक है जो प्रॉस्टिट्यूट बनेगा. मैंने ये कहीं पढ़ा था कि प्रॉस्टिट्यूट मर्द की सहूलियत का नाम है. अगर इस तरह की सहूलियत आप मर्द को देना चाहते हो तो उसमें आपके घर के बहुत सारे पैसे लग जाएंगे. ये महिलाओं पर डिपेंड करता है वो उन पैसों को बचा लेती हैं, क्योंकि मर्द अपनी आदतों से बाज नहीं आएगा'.

अपनी फिल्म की इस हीरोइन से डरते थे इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना! इसके पीछे की वजह थी बड़ी मजेदार 

खलील ने महिलाओं को क्यों बताया बेवकूफ?

उन्होंने आगे कहा, 'ये बात हमेशा याद रखना कि दुनिया में सबसे बेवकूफ वो औरत है जो ये सोचती है मर्द ठीक हो जाएगा. हमारी बीवियां जो हैं वो किसी और दुनिया से हैं, जो शौहर के बहुत सारे गुनाह माफ कर देती हैं. महिलाएं ही समाज चलाती हैं'. इतना ही नहीं, उन्होंने पार्टनर के लॉयल्टी टेस्ट पर कहा, 'अगर आप मर्द की वफादारी के बारे में सोच रहे हैं तो मैं डंके की चोट पर कहूंगा उसने 4-5 चक्कर चलाने हैं'. वीडियो के कमेंट सेक्शन में काफी लोग खलील की बात से सहमत नजर आ रहे हैं. 

Trending news