Taha Shah once ran behind Karan Johar's car: एक्टर ताहा शाह हाल ही में खूब सुर्खियों में रहे. ताहा शाह ने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की नेटफ्लिक्स वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' (Heeramandi) में नवाब ताजदार बलूच की भूमिका निभाई और दर्शकों का खूब दिल जीता. भले ही ताहा शाह को 2024 में 'हीरामंडी' के बाद पहचान मिली हो, लेकिन एक्टर ने 2011 में ही अपना डेब्यू कर लिया था. ताहा शाह ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि यह सफर उनके लिए आसान नहीं था. एक वक्त वह भी था, जब वह करण जौहर की कार के पीछे तक भागे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ताहा शाह (Taha Shah) ने द वीक को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह एक बार करण जौहर (Karan Johar) की कार के पीछे भागे थे, क्योंकि वह एक ऑडिशन चाहते थे. उन्होंने उन्हें बताया कि करण जौहर ने उन्हें देखा था, कार रोकी और उन्हें पानी भी दिया. 


जम्मू-कश्मीर में श्रद्धालुओं की बस पर आतंकी हमले से भड़कीं कंगना रनौत, रितेश देशमुख-अनुपम खेर ने भी किया ट्वीट


ताहा शाह को देख करण जौहर ने रोकी थी कार
ताहा शाह ने कहा, ''उन्होंने मुझे देखा, कार रोकी और थोड़ा पानी दिया. उन्होंने मुझे अगले दिन धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म 'गिप्पी' के ऑडिशन के लिए बुलाया. इस तरह मुझे यह भूमिका मिली.'' ताहा शाह ने सोनम नायर की 2013 की फिल्म में अर्जुन की भूमिका निभाई, लेकिन उनका कहना है कि इससे भी उनका करियर नहीं बना. इसके बाद उन्होंने 'बरखा' (2015), 'बार बार देखो' (2016) और 'रांची डायरीज (2017) जैसी फिल्मों में अभिनय किया, जिससे उन्हें कोई फेम नहीं मिला. 


पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में बिछड़े यार जैसे मिले शाहरुख-अक्षय, फोटो देख लोग बोले- 'खिलाड़ी और किंग एक साथ'


श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'लव का द एंड' से बॉलीवुड में डेब्यू
ताहा शाह ने 2011 में बम्पी द्वारा निर्देशित और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'लव का द एंड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स की सहायक कंपनी वाई-फिल्म्स द्वारा किया गया था. हालांकि, उनके अभिनय की सराहना की गई, लेकिन फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. लगभग उसी वक्त वाईआरएफ ने रणवीर सिंह को 'बैंड बाजा बारात' (2010) के साथ लॉन्च किया, जिससे वह स्टार बन गए. रणवीर और अनुष्का शर्मा की फिल्म के मुकाबले उनकी फिल्म का प्रदर्शन कैसा रहा? इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''रणवीर सिंह ने फिल्म में अद्भुत काम किया. साथ ही टारगेट ऑडियन्स भी बहुत बड़ी थी. 



करण जौहर भी कर चुके हैं ताहा शाह की तारीफ
बता दें कि करण जौहर ने एक बार प्रेस से ताहा शाह के बारे में बात की थी और कथित तौर पर कहा था, ''ताहा की एक मजबूत स्क्रीन उपस्थिति है, जो मैचोइज्म और वल्नरबिलिटी को जोड़ती है. मुझे यकीन है कि वह फिल्मों में शानदार पारी खेलेंगे.''