नई दिल्‍ली: तैमूर अली खान मीडिया के सबसे चर्चित और पसंदीदा स्‍टार किड्स में से एक हैं. सोमवार को एक बार फिर तैमूर अपने पूरे परिवार और अपनी कजिन इनाया खेमू के साथ मीडिया के समाने आए. सोमवार तैमूर अपनी मम्‍मी करीना और पापा सैफ के साथ सोहा अली खान और कुणाल खेमू के घर नजर आए. यहां पटौदी और खेमू परिवार मीडिया के सामने भी आया. तैमूर यहां शर्टलैस लुक में नजर आया. तैमूर, सैफ की गोद में और इनाया अपनी मां सोहा अली खान की गोद में नजर आईं. इस फैमली गेट-टुगेदर में करीना कपूर की बेहद क्‍लोज फ्रेंड अमृता अरोड़ा भी नजर आईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोमवार को करीना और सैफ सोहा के घर पहुंचे थे. इसी मीटिंग के फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. करीना के फैन क्‍लब ने यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.



 



 



 



सोमवार की ही शाम को करीना और सैफ ने शशी कपूर के 80वें जन्‍मदिन के उपलक्ष्‍य में एक डिनर का आयोजन किया. इस डिनर में रणधीर कपूर, रिमा जैन और उनके बेटे अरमान और आदर जैन, शशी कपूर के बेटे कुणाल इस डिनर में नजर आए.


बता दें कि सैफ पिछले कुछ समय से राजस्‍थान में अपनी फिल्‍म की शूटिंग कर रहे थे और हाल ही में मुंबई वापस आए हैं. सैफ जल्‍द ही फिल्‍म 'बाजार' में नजर आएंगे. इस फिल्‍म में उनके साथ राधिका आप्‍टे और चित्रांगदा सिंह भी नजर आएंगी. इसके अलावा वह नेटफ्लिक्‍स की ऑरिजनल सीरीज 'स्‍केयर्ड गेम्‍स' में भी नजर आने वाले हैं. वहीं करीना की बात करें तो वह जल्‍द ही 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने वाली हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें