हिंदी फिल्मों से लेकर साउथ फिल्मों में शानदार काम के लिए मशहूर तमन्ना भाटिया को लेकर चर्चा है कि वह 'स्त्री2' में आइटम डांस कर सकती हैं. पिछले दिनों खबरें आई थीं कि वह राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म में गेस्ट अपीरियंस के तौर पर काम करेंगी, जहां दर्शकों को उनका आइटम नंबर देखने को मिलेगा. इस बीच एक डांस वीडियो लीक हुआ है जिसे देखने के बाद ये साफ हो गया है कि एक्ट्रेस को लेकर ये खबरें सही हैं. दरअसल 'स्त्री2' के सेट से तमन्ना भाटिया का डांस वीडियो सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'स्त्री2' के सेट पर टीम के साथ तमन्ना भाटिया 'जेलर' के सुपरहिट गाने 'Kaavaalaa' पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया साइट रेडिट पर एक्ट्रेस का ये वीडियो सामने आया है जहां वह ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनके साथ उनकी टीम भी दिख रही है. हालांकि अभी तक ये कंफर्म नहीं हुआ है कि ये वीडियो वाकई 'स्त्री 2' के सेट से सामने आया है.


Tamannaah has a special song in stree 2 , here she's dancing to kaavaalaa on stree 2 sets with the crew
byu/rockybhaisince1951 inBollyBlindsNGossip

 


'स्त्री 2' में तमन्ना भाटिया का आइटम नंबर
'न्यूज 18 शोशा' के मुताबिक, तमन्ना भाटिया को 'स्त्री 2' के मेकर्स ने आइटम नंबर के लिए अप्रोच किया है. सूत्रों ने बताया था कि वह स्पेशल गाना शूट करेंगी. जैसे पहले के पार्ट में श्रद्धा कपूर का 'कमरिया' गाना हिट हुआ था. इस बार मेकर्स तमन्ना के लिए एक गाना रखना चाहते हैं.


हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स
मालूम हो, 'स्त्री 2' को अमर कौशिक डायरेक्टर करेंगे तो दिनेश विजन के मेडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनाया जाएगा. ये  हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स की अगली कड़ी है जिसमें अब तक दर्शकों ने स्त्री, रूही, भेड़ियां  जैसी फिल्मों को पसंद किया है. अभी तक 'स्त्री 2' की रिलीज डेट को लेकर ये बताया गया है कि फिल्म 30 अगस्त 2024 में रिलीज होगी.