नई दिल्ली: बीते दिन खबर आई कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अब एक नई फिल्म से जुड़ चुके हैं. लेकिन इस फिल्म के लिए हां कहना आमिर के लिए थोड़ा महंगा साबित हो सकता है. क्योंकि अब तक अपनी गुडी-गुडी इमेज को संभालकर रखने वाले आमिर खान पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने सवालों की झड़ी लगा दी है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आमिर खान ने मंगलवार को बताया था उन्होंने गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' से बतौर निर्माता और अभिनेता से हाथ मिला लिया है. लेकिन इस ऐलान के पहले शायद आमिर खान यह भूल गए कि इस फिल्म के निर्देशक सुभाष कपूर हैं. अभिनेत्री गीतिका त्यागी ने सुभाष कपूर पर #MeToo का आरोप लगाया था.



अब आमिर खान के इस फैसले पर एक्ट्रेस और देश में #MeToo आंदोलन शुरू करने वालीं तनुश्री दत्ता ने आमिर खान के फैसले पर प्रतिक्रिया दी है. तनुश्री ने एक आरोपी को फिर से प्लेटफॉर्म देने के लिए आमिर को आढ़े हाथ लिया है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार  तनुश्री ने कहा, "वैसे तो बॉलीवुड में किसी को भी नींद नहीं आती, जब एक महिला दुर्व्यवहार का शिकार हो जाती है. लेकिन बड़ी-बड़ी बातें करने वाले स्टार्स अगर वह आरोपी आदमी को काम पर रखने के लिए सहमत हो जाते हैं तो कुछ अजीब लगता है.''



अभिनेत्री ने आगे कहा, "अगर आपको ऐसे किसी आदमी को काम न मिलने पर दया आई है तो यह अनुकंपा सार्वभौमिक (सबपर) होनी चाहिए. किसी ने मुझसे यह पूछने की जहमत नहीं उठाई कि जब मेरा  करियर को छीन रहा था तो मैं कैसे जी रही थी. 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर हुए सलूक के बाद मेरे लिए कोई दया नहीं आमिर?"


खैर, अब हमें तनुश्री दत्ता के बयान पर आमिर खान की प्रतिक्रिया का इंतजार करना होगा. क्या यह उनके फैसले को प्रभावित करेगा? समय ही बताएगा...


बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें