आमिर खान अब लगाएंगे 'जय माता दी' के जयकारे, करेंगे राम का गुणगान?
topStories1hindi572140

आमिर खान अब लगाएंगे 'जय माता दी' के जयकारे, करेंगे राम का गुणगान?

ये वही फिल्म है जिसने आमिर ने पिछले साल करने से मना कर दिया था, क्योंकि इस फिल्म के डॉयरेक्टर सुभाष कपूर पर एक महिला के साथ यौन शोषण के आरोप लगे हैं.

आमिर खान अब लगाएंगे 'जय माता दी' के जयकारे, करेंगे राम का गुणगान?

नई दिल्ली: हर धर्म के लिए समान भाव रखने वाली आमिर खान (Aamir Khan) अब करेंगे राम का गुणगान और लगाएंगे 'जय माता दी' के नारे. जी हां, ये बात बिलकुल सही है. दरअसल, आमिर फिल्म 'मोगुल (Mogul)' में टी-सीरीज किंग भजन सम्राट गुलशन कुमार की भूमिका निभाने जा रहे हैं. वहीं गुलशन कुमार जो भगवान के भजनों के लिए काफी फेमस थे. कोई भी हिंदू देवी देवता ऐसा नहीं है, जिसके भजन गुलशन कुमार ने न गए हों और अब आमिर खान फिल्म 'मोगुल' में गुलशन कुमार का रोल प्ले कर रहे हैं. वहीं, गुलशन कुमार जिन्होंने वैष्णो देवी और अमरनाथ की न जानें कितनी यात्राएं पैदल चलकर की है.

बता दें, ये वही फिल्म है जिसने आमिर ने पिछले साल करने से मना कर दिया था, क्योंकि इस फिल्म के डॉयरेक्टर सुभाष कपूर (Subhash Kapoor) पर एक महिला के साथ यौन शोषण के आरोप लगे हैं. आमिर ने इस बारे में ट्वीट भी किया था. लेकिन, आमिर खान ने इस फिल्म को हां क्यों कहा अब ये भी जान लिजीए... आमिर ने बताया कि मई में उन्हें इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) से एक लेटर मिला था, जिसमें कहा गया था कि जब तक कोर्ट अंतिम फैसला नहीं देती, तब तक सुभाष कपूर निर्दोष हैं और इसी वजह से उनसे उनकी आजीविका चलाने का हक नहीं छीनना चाहिए. ये पढ़कर आमिर ने इस बारे में सोचा और फिल्म करने के लिए हामी भर दी.

आमिर खान का कहना है, 'मेरी वजह से एक शख्स की जॉब खतरे में आ गई थीं. मेरे लिए सो पाना मुश्किल हो गया था. फिर मैं और किरण ने निर्णय लिया कि हम उन महिलाओं से बात करेंगे जिन्होंने सुभाष के साथ पिछले 5-6 सालों में काम किया हो. हमने इस दौरान ये पाया कि एक भी महिला ऐसी नहीं थी जिसने सुभाष के बारे में कुछ भी बुरा कहा हो. उल्टा सभी का कहना ये था कि सुभाष काम करने के दौरान उनका काफी खयाल भी रखते थे. मुझे इस केस के बारे में ज्यादा नहीं पता पर इससे किसी को भी दोषी नहीं ठहराया जा सकता. हमने काफी सोचा फिर IFTDA को लिखा कि हम सुभाष संग इस फिल्म में काम करने पर फिर से विचार कर रहे हैं.' बता दें, फिल्म 'मोगुल' को आमिर खुद प्रोड्यूस भी कर रहे हैं, मतलब आमिर खुद अपना पैसा फिल्म में लगाएंगे और गुलशन कुमार बनकर राम के गुण गाएंगे. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news