नई दिल्ली : अभिनेत्री तारा सुतारिया अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को लेकर दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया से निराश नहीं हैं. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को पुनीत मल्होत्रा ने निर्देशित किया है. इसमें तारा सुतारिया के अलावा टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे भी हैं. शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 12.06 करोड़ रुपये और शनिवार को 14.06 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म की कहानी कॉलेज के एक मेहनती छात्र की है जो अपनी व्यक्तिगत चुनौतियों को पार करता है और स्टूडेंट ऑफ द ईयर कप को जीतने के लिए अपने प्रतिद्वन्द्वियों का सामना करता है. फिल्म की स्क्रिप्ट और अवास्तविक परिस्थितियों की वजह से इसकी आलोचना हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब तारा से पूछा गया कि क्या वह मायूस हैं तो इस पर तारा ने मीडिया को बताया कि मैं निराश नहीं हूं बल्कि मुझे खुशी है कि फिल्म को इतने अच्छे तरीके से स्वीकारा गया है. हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि फिल्म को इतनी अच्छी ओपेनिंग मिली. 'स्टूडेंट..2' की पूरी टीम बहुत खुश है और दर्शकों से यही आग्रह करना चाहूंगी कि इसी तरह से हमें प्यार देते रहें जैसा कि अब तक देते आए हैं. 



मिलन लुथरिया की फिल्म 'आरएक्स 100' तारा की अगली फिल्म होगी जिसमें वह सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी संग नजर आएंगी. इस बारे में तारा ने कहा, 'इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि टाइगर की तरह अहान भी अच्छे हैं, इसलिए मैं खुद को खुशकिस्मत समझती हूं कि मुझे फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे प्रतिभावान अभिनेताओं के संग काम करने का मौका मिला है. 


तारा-अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ ने खेला कठपुतली का खेल, VIDEO हुआ VIRAL


'आरएक्स 100' तेलुगू एक्शन थ्रीलर फिल्म का आधिकारिक रीमेक है. फिल्म के नाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है. जुलाई से इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है. फिल्म की शूटिंग मुंबई में एक स्टूडियो के अलावा मसूरी में भी होगी. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें