Tejas Teaser: कंगना रनौत की मचअवेटेड फिल्म 'तेजस' (Tejas Teaser Out) का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर में कंगना रनौत तेजस गिल के रोल में दमदार लग रही हैं. इस चंद सेकेंड के टीजर में कंगना पायलट की ड्रेस पहनकर आकाश से दुश्मनों पर आग बरसाने के लिए जाती हुई नजर आ रही हैं. इस छोटे से वीडियो में कंगना ने इतने जबरदस्त डायलॉग बोले हैं जिसमें देश के प्रति उनकी देशभक्ति झलक रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आकाश से आग बरसनी चाहिए


कंगना रनौत के इस धमाकेदार टीजर की शुरुआत पायलट की ड्रेस में हुई. इस टीजर में कंगना की चाल-ढाल और अंदाज इतना ज्यादा बेहतरीन है कि ऐसा लग रहा है कि उनके अंदर देश की रक्षा करने का जुनून और जज्बा साफ नजर आ रहा है. कंगना जैसे ही बाहर निकलती हैं तो जबरदस्त डायलॉग बोलते हुए नजर आ रही हैं. ये डायलॉग है- 'जरूरी नहीं कि हर बार बातचीत हो, जंग के मैदान में जंग होनी चाहिए. हो गया है मेरे वतन पर बहुत सितम, अब तो आकाश से आग बरसनी चाहिए. भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं.'


 



 


8 अक्टूबर को रिलीज होगा ट्रेलर 


कंगना रनौत ने टीजर रिलीज करने से पहले फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया था जिसमें वो अलग-अलग अवतार में नजर आईं. इस फिल्म का ट्रेलर 8 अक्टूबर तो वहीं ये फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवारा ने किया है. जबकि प्रोड्यूस रॉनी स्क्रूवाला ने किया. आपको बता दें, इससे पहले कंगना रनौत की 28 सितंबर को 'चंद्रमुखी 2' फिल्म रिलीज हुई है. ये बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन कर रही है. वहीं अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो 'तेजस' के अलावा 'इमरजेंसी' काफी सुर्खियों में है. अपनी फिल्मों के अलावा कंगना बेबाक बयानबाजी के लिए भी जानी जाती हैं. करण जौहर के साथ तो उनकी बातचीत ने सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींचा था.