नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री ने मिलकर इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'साहो' को दुनियाभर में आईमैक्स स्क्रीन्स पर रिलीज करने का फैसला किया है. तेलुगू सुपरस्टार प्रभास अपनी फिल्म 'साहो' से वापसी करने जा रहे हैं. यह फिल्म टूडी फॉरमेट के अलावा आईमैक्स फॉरमेट में भी रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म 'साहो' का आईमैक्स वर्जन न सिर्फ भारत में, बल्कि विदेशों में भी रिलीज होगा. सभी मार्केट्स के लिए आईमैक्स फॉरमेट में फिल्म को डिजिटली रिमास्टर्ड किया जाएगा. हालांकि सभी हॉलीवुड फिल्म को आईमैक्स में रिलीज करने के लिए आजकल यही तरीका अपनाया जा रहा है. भारतीय फिल्म निर्माताओं ने अभी यह ट्रेंड नहीं अपनाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'धूम 3', 'गोल्ड' और '2.0' कुछ एक ऐसी फिल्में हैं, जिन्हें आईमैक्स में रिलीज किया गया था. आईमैक्स एंटरटेनमेंट के अध्यक्ष और आईमैक्स कॉर्प के कार्यकारी अध्यक्ष मेगन कोलिगन ने कहा कि यूवी क्रिएशन और टी-सीरीज के पार्टनर बनकर 'साहो' की रिलीज को लेकर हम बेहद खुश हैं. 


श्रद्धा कपूर ने की 'बाहुबली' की जमकर तारीफ, बोलीं- 'सुपरस्टार प्रभास दिल के बहुत अच्छे'


 



बता दें कि 'साहो' का निर्देशन सुजीत ने किया है, जिसमें श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश और जैकी श्रॉफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ब्लॉकबस्टर फिल्म श्रृंखला 'बाहुबली' के बाद से प्रभास ने कोई फिल्म नहीं की है. वह 'साहो' के साथ वापसी करने जा रहे हैं. फिल्म 30 अगस्त को तीन भाषाओं- हिंदी, तेलुगू और तमिल में रिलीज होगी. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें