TBMAUJ Box Office Collection: फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई है. कहानी के साथ-साथ फिल्म के गानों को भी फैंस पसंद कर रहे हैं. मगर धीमी ओपनिंग के बाद चौथे दिन भी लव स्टोरी बेस्ड ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है. वहीं, अगर कुल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अब तक 30 करोड़ की कमाई कर ली है. आइए जानते हैं चौथे दिन शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म के कलेक्शन में जुड़ी सारी डिटेल्स. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चौथे दिन शाहिद-कृति की फिल्म ने कमाए कितने रुपये?


Sacnilk की रिपोर्ट की मानें तो 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन 10.50 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं, चौथे दिन मूवी कुछ खस कमाल नहीं कर पाई. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म ने अपने चौथे दिन लगभग 3.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन हासिल किया. बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 6.7 करोड़, दूसरे दिन ₹9.65 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने अब तक भारत में 30.85 करोड़ रुपये की नेट कमाई कर ली है.  



सोशल मीडिया पर मिल रहा है अच्छा रिस्पांस


'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में शाहिद कपूर एक रोबोट वैज्ञानिक की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं, कृति सेनन के किरदार का नाम सिफरा है. वैलेंटाइन वीक के दौरान फिल्म के रिलीज करने पर सोशल मीडिया पर जमकर लाइमलाइट मिल रही है. फिल्म के गाने इंस्टाग्राम पर छाए हुए हैं. वहीं, अगर दर्शकों के ट्विटर रिएक्शन देखें तो वो भी पॉजिटिव नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में शाहिद और कृति बड़े पर्दे पर पहली बार एक साथ नजर आए हैं.