Upcoming Web Series This Year: भारत में सिनेमा लोगों की जिंदगी में कितना अहम है ये बताने की जरूरत नहीं. बॉलीवुड फिल्मों के दीवाने लोगों के दिन की शुरुआत टीवी से होती है टीवी पर ही खत्म. ऐसे में अगर आप भी बॉलीवुड फिल्मों के हाई हार्ड फैन हैं तो ये साल आपके लिए कई मायनों में खास हैं. शाहरुख खान की पठान से लेकर सलमान खान की टाइगर 3 तक कई बड़ी फिल्में इस साल सिनेमाघरों में बड़ा धमाका करने वाली हैं. जिसकी शुरुआत पहले ही महीने से होने जा रही है. 25 जनवरी को पठान रिलीज के लिए तैयार है. लेकिन इस बात में भी कोई दो राय नहीं कि थियेटर को अब ओटीटी भी कड़ी टक्कर दे रहा है और इस डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिअ 2023 में क्या खास इंतजाम हैं. चलिए बताते हैं आपको.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओटीटी पर 2023 में रिलीज होने वाली वेब सीरीज


मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3)
कालीन भैया फिर से लौट रहे हैं. गुड्डू पंडित ने जिस कहानी को जहां अधूरा छोड़ा था वहां से आगे क्या कुछ होने वाला है वो जानने के लिए दर्शक 2 सालों से बेकरार बैठे हैं लेकिन इस साल उनका इंतजार खत्म होने वाला है. सीरीज की शूटिंग जोरों से चल रही है और जल्द ही इसे रिलीज किया जाएगा. इसके पहले दोनों सीजन जबरदस्त हिट रहे हैं. क्राइम ड्रामा से भरपूर इस सीरीज की जान हैं पंकज त्रिपाठी जिनका अनदेखा अंदाज लोगों को इस कदर दीवाना बना गया कि देखते ही देखते वो स्टार बन गए. 



द फैमिली मैन 3 (The Family Man 3)
कॉमन मैन की अनकॉमन सी कहानी. पहले आए दोनों सीजन को लोगों ने खूब प्यार दिया और तब से ही इसके तीसरे सीजन का इंतजार पलक पावड़े बिछाए लोग कर रहे हैं. मनोज बाजपेयी को इस सीरीज ने ओटीटी का स्टार तो बनाया ही साथ ही बॉलीवुड मे उनका ओहदा और बढ़ान में मदद की. देशभक्ति की भावना से लबरेज ये सीरीज हर किसी की फेवरेट है और 2023 में इसका तीसरा सीजन देखने को मिलेगा. 


मेड इन हेवन 2 (Made in Heaven 2)
जो लोग राजनीति, क्राइम ड्रामा या फिर सस्पेंस थ्रिलर में दिलचस्पी ना रखते हुए कुछ हटके देखना चाहते हैं उन्हीं के लिए है मेड इन हेवन. जिसका पहला सीजन हिट रहा और अब इस साल इसके दूसरे सीजन को रिलीज करने की तैयारी चल रही है. ये रोमांटिक सीरीज शोभिता धूलिपाला, कल्कि कोचलिन, जिम सर्भ, अर्जुन माथुर जैसे कलाकारों से सजी है. 


आर्या 3 (Aarya 3)
सुष्मिता सेन ने आर्या 3 से कई सालों के बाद एक्टिंग में वापसी की और वो भी ऐसी जबरदस्त कि अब आर्या की आगे की कहानी जानने के लिए लोग बेताब हैं. दिलचस्पी इसलिए भी ज्यादा कि अगले सीजन मे आर्या खुद ही डॉन बनी हुई नजर आने वाली हैं. ऐसे में इस किरदार को एक अलग ही रूप में देखने के लिए अब फैंस इंतजार नहीं करना चाहते. इस साल आर्या भी हॉटस्टार पर वापसी करने जा रही हैं.  



पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं