नई दिल्ली: सुपरस्टार अमिताभ बच्चन व आमिर खान अभिनीत फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' आठ नवंबर को रिलीज के लिए तैयार है. इस एक्शन फिल्म का लोगो जारी किया गया. इस फिल्म में कटरीना कैफ व फातिमा सना शेख भी हैं. यशराज फिल्म प्रोडक्शन के तहत इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है. यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है. फिल्म को माल्टा व राजस्थान के रमणीय जगहों पर फिल्माया गया है. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है. यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है. इससे पहले 'धूम 3', 'बैंग बैंग', 'बाहुबली 2' व 'पद्मावत' को आईमैक्स फॉर्मेट का रूप दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि अभी तक 'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' के सेट से जितनी भी तस्वीरें सामने आई हैं, वो धुंधली या फिर बहुत दूर से खींची गई हैं. वैसे भी आमिर खान अपनी फिल्मों को लेकर बेहद सतर्क रहते हैं और हमेशा फिल्म से जुड़ी हुई बातों को लेकर सीक्रेट बनाए रखने में विश्वास रखते हैं. इतना ही नहीं अपनी फिल्म के सेट पर आमिर फोन तक अलाउड नहीं करते हैं. हाल ही में 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के सेट की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हुए थे. इनमें आमिर नोज रिंग पहने हुए नजर आ रहे थे. कुछ तस्वीरों में तो उन्हें पहचानना भी बेहद मुश्किल हो रहा है. इन फोटोज में आमिर बिखरे बालों के साथ, फटेहाल दिख रहे हैं. 



दरअसल, इस फिल्म में आमिर एक ठग का रोल कर रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने अपना पूरा लुक बदला है. इतना ही नहीं नाक और कान में छेद करवाकर आमिर ने बालियां भी पहनी हैं. इस रोल के लिए आमिर ने मूंछों के साथ अपने बाल भी लंबे किए हैं. हालांकि, ये पहला मौका नहीं है जब आमिर ने किसी फिल्म के लिए मेकओवर किया हो. इसके पहले भी वो अपनी कई फिल्मों के लिए लुक चेंज कर चुके हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें