Lok Sabha Elections 2024: वोट डालने के बाद पैपराजी पर भड़के धर्मेंद्र, बोले- 'जो मुझसे कहलवाना चाहते हैं...'
Advertisement
trendingNow12256165

Lok Sabha Elections 2024: वोट डालने के बाद पैपराजी पर भड़के धर्मेंद्र, बोले- 'जो मुझसे कहलवाना चाहते हैं...'

Dharmendra gets angry: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान मुंबई में अपना वोट डालने के बाद मीडिया और पैपराजी पर बुरी तरह से भड़क गए. वोट डालने के बाद जब उनसे सवाल पूछा गया तो काफी नाराज हो गए.

बॉलीवुड के 'हीमैन' को क्यों आया गुस्सा?

Dharmendra gets angry: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने लोक सभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के पांचवे चरण में अपना वोट डाला. धर्मेंद्र लाल रंग की चेक शर्ट और सिर पर काले रंग की हैट लगाकर वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ पहुंचे थे. वोट डालने के बाद धर्मेंद्र ने स्याही लगी अपनी उंगली भी पैपराजी के लिए फ्लॉन्ट की. इस बीच वापस जाते वक्त धर्मेंद्र को पैप्स और मीडिया ने घेर लिया. वे धर्मेंद्र से सवाल पूछ रहे थे, जिससे दिग्गज एक्टर बुरी तरह से भड़क उठे.

पैपराजी वरिंदर चावला के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) को कहते हुए सुना जा सकता है, ''अच्छे शहरी बनो, देशभक्त बनो, मां-बाप से प्यार करो... आप को मालूम है जो मुझसे कहलवाना चाहते हैं.'' धर्मेंद्र का यह गुस्से वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैन्स इस पर जमकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

वोट डालने हेमा मालिनी बेटी ईशा के साथ पहुंची
बता दें कि धर्मेंद्र ने मुंबई के जुहू इलाके में जमनाबाई नर्सी स्कूल में अपना वोट डाला. वोट डालने के बाद धर्मेंद्र के स्टाफ के लोग ही उन्हें वहां से बाहर ले गए. इस बीच धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल अपनी मां हेमा मालिनी के साथ वोट डालने पहुंची थीं.

वोट डालने के बाद गुस्से में तमतमाईं गौहर खान, बाहर निकलते ही कह दिया कुछ ऐसा, VIDEO से मचा हड़कंप

8 राज्यों में पांचवे चरण की हो रही वोटिंग
लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पांचवें चरण का मतदान आज, 20 मई से शुरू हो गया है. इस चरण में जिन आठ राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में मतदान होना है, वे हैं- महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, बिहार, ओडिशा, झारखंड, लद्दाख और जम्मू-कश्मीर.

सफेद शर्ट में रणवीर संग वोट डालने पहुंचीं मॉम-टू-बी Deepika Padukone, लाख छिपाने के बाद भी दिख गया बेबी बंप

वर्कफ्रंट पर धर्मेंद्र
वर्कफ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र को आखिरी बार शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में देखा गया था. फिल्म में उन्होंने शाहिद कपूर के दादा का किरदार निभाया था. इससे पहले वह 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे. इस फिल्म में धर्मेंद्र ने रणवीर सिंह के दादा की भूमिका निभाई थी.

Trending news