TKSS यानी 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) देश का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो है जिसमें कपिल शर्मा के साथ-साथ बाकी कलाकारों और उनके किरदारों की भी काफी फैन फॉलोइंग है.  इस शो के कई सीजन्स आ चुके हैं और शो में कॉमेडियन्स के बीच कई कॉन्ट्रोवर्सीज भी हुई हैं. इस शो के एक बहुत पॉपुलर एक्टर, जिन्होंने शो में कई किरदार निभाए हैं, सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) हैं. सुनील ग्रोवर की कपिल शर्मा के साथ अनबन हो गई जिसके चलते उन्होंने शो छोड़ दिया. वैसे तो आज कपिल का शो बहुत फेमस है लेकिन फिर भी लोगों को कभी-कभी सुनील ग्रोवर की कमी खलती है. हाल ही में, एक लंबे ब्रेक के बाद कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने शो वापस जॉइन किया है, अब क्या उनके बाद सुनील ग्रोवर की शो में वापसी हो सकती है? कृष्णा ने इसपर क्या कहा है, आइए जानते हैं... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

The Kapil Sharma Show में Sunil Grover की वापसी?


सुनील ग्रोवर एक बहुत कमाल के एक्टर और कॉमेडियन हैं जिन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों को हमेशा गुदगुदाया है. 'गुत्थी' हो या फिर 'डॉ. मशहूर गुलाटी', 'द कपिल शर्मा शो' में सुनील ग्रोवर के हर किरदार को फैंस ने बहुत पसंद किया है. कई बार यह खबरें उड़ी हैं कि सुनील ग्रोवर कपिल के शो में वापस आ सकते हैं लेकिन हर बार य अफवाहें ही निकलीं. अब क्या सच में उनकी वापसी हो सकती है, यह सवाल कृष्णा अभिषेक से पूछा गया. 



TKSS में 'डॉ. मशहूर गुलाटी' की वापसी पर बोले Krushna


कृष्णा अभिषेक का एक इंटरव्यू क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें उनसे सुनील ग्रोवर की शो में वापसी के बारे में पूछा गया. इस सवाल का जवाब देते हुए कृष्णा कहते हैं कि फिलहाल ऐसा कोई प्लैन तो नहीं है लेकिन अगर ऐसा हो जाता है तो बहुत अच्छा होगा. वो कहते हैं कि वो सुनील ग्रोवर के बहुत बड़े फैन हैं और ऐसे में जब वो सब लोग एक साथ काम करेंगे, तो बहुत अच्छा लगेगा, मजा आएगा!