The Kerala Story Director Hospitalized: 'द केरला स्टोरी' के (The Kerala Story) डायरेक्टर को लेकर बड़ी खबर है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) की अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के मुताबिक फिल्म को लेकर चल रहे विवाद और व्यस्तता के कारण वो काफी ज्यादा तनाव में थे जिसकी वजह से उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई. फिलहाल फिल्म का प्रमोशन पर कुछ दिनों के लिए रोक दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तनाव में थे सुदीप्तो सेन
'द केरला स्टोरी' 5 मई को रिलीज हुई है. इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद और फिल्म के रिलीज होने के बाद भी अब भी कई जगहे फिल्म को लेकर विवाद चल रहा है. लेकिन इन सबसे बाद भी 'द केरला स्टोरी' कई जगह रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया. लेकिन विवाद और फिल्म से जुड़ी बाकी सभी चीजों को लेकर निर्देशक काफी बिजी थे और ज्यादा स्ट्रेस में थे जिसके बाद उनकी हालत खराब हो गई और अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया. जहां पर वो डॉक्टरों की देखरेख में है.


 



 


10 शहरों का करना था दौरा
'द केरला स्टोरी' रिलीज होने के बाद भी सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) लगातार इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. यहां तक कि उन्हें 10 शहरों का दौरा भी करना था. लेकिन उनके अस्पताल में भर्ती होने के बाद कुछ वक्त के लिए प्रमोशन पर ब्रेक लगा दिया गया है. 


 



 


फिल्म को लेकर कही थी ये बात
'द केरला स्टोरी' को लेकर हो रहे विवाद पर सुदीप्तो सेन ने कहा था- 'मैं इतना कहना चाहता हूं कि फिल्म देखें और उसके बाद अपनी राय बनाएं. फिल्म अच्छी या फिर बुरी हो सकती है. हमें बदनाम ना करें,लोग ऐसा करके आतंकवाद का शिकार हो रही महिलाओं का मजाक उड़ा रहे हैं. आपको बता दें, इस फिल्म में अदा शर्मा के अलावा, योगिना बिहानी और सोनिया बलानी लीड रोल में हैं.'