The Vaccine War Release Date: विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) एक बार हाजिर है विश्व की सबसे बड़ी महामारी कोरोनावायरस पर बनी फिल्म द वैक्सीन वॉर (The Vaccine War) लेकर. इसी महीने फिल्म रिलीज होने जा रही है और उससे ठीक 16 दिन पहले रिलीज कर दिया गया है द वैक्सीन वॉर का ट्रेलर (The Vaccine War Trailer) जो ऐसा सच दिखाता है जिसे जानकर रोंगटे भी खड़े होते हैं तो साथ ही गर्व भी महसूस होता है ये देखकर की भारत के वैज्ञानिकों की बदौलत सिर्फ भारत की जनता ही नहीं बल्कि पूरे विश्व को राहत मिली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसा है ट्रेलर
सबसे पहले बताते हैं कैसा है ट्रेलर.इस फिल्म के नाम से ही साफ है कि इसमें कोरोना के खिलाफ वैक्सीन की जंग दिखाई गई है. जब कोरोना ने पूरी दुनिया में पैर पसारे और मानव जाति विनाश की कगार पर आ खड़ी हुई, लोग मर रहे थे और सिर्फ चेहरों पर घबराहट थी तब भारत के वैज्ञानिक लैब में एक अलग ही जंग लड़ रहे थे वो जंग थी सभी को मौत से बचाने की. तब साइंटिस्ट भी घबराए और डगमगाए लेकिन हौसले पस्त नहीं हुए और भारत की वैक्सीन दुनिया की नंबर वन वैक्सीन के तौर पर उभरी. बस ये कहानी उसी संघर्ष की है जिसे दुनिया तक पहुंचना खासतौर से हर भारतवासी तक पहुंचना जरूरी है. 



भारत की पहली बायो साइंस फिल्म है द वैक्सीन वॉर
जी हां.. इसे देश की पहली बायो साइंस फिल्म कहा जा रहा है जिसमे पल्लवी जोशी तो हैं ही साथ ही नाना पाटेकर, अनुपम खेर और राइमा सेन भी मुख्य भूमिका में हैं. ट्रेलर दमदार है और रिलीज डेट की बात करें तो 28 सितंबर को फिल्म रिलीज होने जा रही है. पिछले साल विवेक अग्निहोत्री द कश्मीर फाइल्स लेकर आए थे. बेहद ही कम बजट में बनी इस फिल्म ने देखते ही देखते ढाई सौ करोड़ कमा डाले और इसकी पूरी दुनिया में चर्चा हुई अब वहीं विवेक अग्निहोत्री कोरोना के बाद मची वैक्सीन वॉर की कहानी लेकर आ रहे हैं. जिस पर सभी की निगाहें टिकी हैं.