नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के पॉवरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पवन ने अपनी आवाज और अभिनय से उस मुकाम को हासिल किया है, जिसे हर एक व्यक्ति हासिल करना चाहता है. भोजपुरी युवा दर्शकों के बीच पवन सिंह का नाम काफी मशहूर है. इसलिए पवन के वीडियो को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. आए दिन उनके गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी बीच पवन सिंह की फिल्म 'शेर सिंह (Sher Singh)' का एक नया गाना 'ऐ सोना' इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस फिल्म में पहली बार बड़े पर्दे पर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) पवन सिंह के साथ नजर आई थीं. 23 जनवरी को Zee Music Bhojpuri द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 38 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर रहा 'शेर सिंह' का दबदबा
वहीं, पवन सिंह की फिल्म 'शेर सिंह' अब तक बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने वाले दर्शकों में गजब का उत्साह देखने को मिला है. फिल्म में एक ओर जहां वे खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं, वहीं शेर के साथ उनकी लड़ाई काफी रोमांचक दिख रही है. उनके खास अंदाज में बोले गए संवाद भी काफी पसंद किए जा रहे हैं. उन्हें बेहद प्यार करने वाले उनके फैंस के लिए यह फिल्म काफी रोमांचक है. शशांक राय प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म 'शेर सिंह' का निर्माण पिनाका स्टूडियोज व राय मोशन पिक्चर्स के बैनर तले किया गया है. इस फिल्म में संभावना सेठ भी बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही हैं. 



फिल्म की शूटिंग मुंबई, जोधपुर और लखनऊ के साथ बैंकॉक में भी की गई है. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सिंघम फेम अशोक समर्थ और पवन सिंह का खतरनाक आमना-सामना रुपहले पर्दे पर देखकर दर्शक तांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो रहे हैं. दर्शकों की पसंद को ध्यान रखकर फिल्म के निर्देशक शशांक राय बहुत ही बेहतरीन फिल्म की मेकिंग की है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें