Guess Who: सोशल मीडिया पर इन दिनों कई सितारों की बचपन की फोटो वायरल हो रही है. इन्हें पहचानने में फैंस भी काफी दिलचस्पी ले रहे हैं. कुछ फोटोज में एक्टर्स और एक्ट्रेस को पहचानने में फैंस सफल हो जाते हैं तो कुछ को पहचानने में चूक जाते हैं. इस कड़ी में हम आपको बॉलीवुड के एक और सितारे की फोटोज दिखाते हैं. बचपन की इस फोटो में एक्ट्रेस दो पोनी की हुई नजर आ रही हैं और कैमरे की तरफ देख रही हैं. इस बच्ची के चारों तरफ उसी के क्लास के स्टूडेंट्स हैं जो मैम के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं. तो क्या आप पहचान पाए कि तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची आखिर कौन है?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आमिर खान के साथ दी सुपरहिट फिल्म


इस तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची दो चोटी की हुई है और उसके ऊपर ब्लैक कलर का रिबन बांधा हुआ है. फोटो में एक्ट्रेस के माथे पर टीका लगा हुआ है और वो कैमरे के सामने स्माइल करती हुई पोज दे रही है. यहां तक ये एक्ट्रेस बड़े होकर ना केवल साउथ में बल्कि बॉलीवुड में भी कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. इस एक्ट्रेस ने आमिर खान के साथ सुपरहिट फिल्म भी दी थी जिसके काफी चर्चे रहे. 


 


 


 



 



 


 


आखिर कौन हैं ये?


दो चोटी की हुई ये प्यारी सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि असिन (Asin) है. असिन ने आमिर खान के साथ 'गजनी' फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में आमिर खान और असिन की लव स्टोरी को और फिल्म की कहानी को लोगों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म के बाद असिन कई फिल्मों में नजर आईं. जिसमें 'खिलाड़ी 786', 'बोल बच्चन', 'हाउसफुल 2' और 'रेडी' शामिल है. फिलहाल असिन फिल्मों से शादी के बाद दूर है. असिन ने माइक्रोमैक्स के फाउंडर राहुल शर्मा संग साल 2016 में  शादी की थी. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर