Ileana d'cruz Childhood Photo: सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी की तस्वीर वायरल होती ही रहती है. खासतौर पर बॉलीवुड स्टार्स की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल होती हैं. ऐसे में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है, जिसे देखकर आप भी पहचान नहीं पाएंगे कि आखिर ये फोटो किसकी है. हालांकि फोटो देखकर लोग कोशिश बहुत कर रहे हैं लेकिन ज्यादातर लोगों इस कोशिश में फेल हो रहे हैं. वैसे आपको एक हिंट दे देते हैं कि ये लड़की आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रही है तस्वीर


वायरल फोटो में देख सकते हैं कि एक छोटी बच्ची व्हाइट परी की ड्रेस में बैठी है. उनके साथ कई और लड़कियां भी नजर आ रही हैं. लेकिन बीच में बैठी बच्ची को क्या पहचान पाए आप? अगर नहीं तो हम बता दें कि ये बच्ची कोई और नहीं, बल्कि एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana d'cruz) हैं. इन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया इसके बाद साल 2012 में रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म 'बर्फी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इलियाना उन बॉलीवुड एक्ट्रेस में शामिल हैं, जिन्हें  गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है. 


कैटरीना के साथ वायरल हुई फोटो


हाल ही में इलियाना डिक्रूज की कुछ तस्वीरें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ भी वायरल हुई थीं. मालदीव में कैटरीना के बर्थडे के दौरान इलियाना भी मौजूद थीं. वहां से विक्की कौशल और कैटरीना ने कई शानदार तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इलियाना डिक्रूज कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन के साथ रिलेशनशिप में हैं. इलियाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां वो अक्सर अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर