Films and web series: बीते शुक्रवार सिनेमघरों में रिलीज हुई अभिमन्यु दासानी और शिल्पा शेट्टी स्टारर फिल्म निकम्मा के देश भर में पचास फीसदी से ज्यादा शो दर्शकों के अभाव में रद्द हो गए. जबकि अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्मों पर एक दर्जन से ज्यादा वेबसीरीजें और फिल्में रिलीज हुई हैं. ऐसे में दर्शकों के पास सिनेमाघरों से ज्यादा विकल्प ओटीटी पर हैं. रविवार की छुट्टी के दिन अगर आप घर बैठे एंटरटेनमेंट चाहते हैं तो हम आपको बता रहे हैं ऐसी फिल्मों और वेबसीरीजों के बारे में, जिनका कंटेंट मजबूत है. इनमें रोमांस, कॉमेडी और सेक्स से लेकर थ्रिलर का तड़का तक लगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भूल भुलैया 2


शुक्रवार को सिनेमाघरों में 'भूल भुलैया 2' ने पांचवे हफ्ते में प्रवेश कर लिया है. बड़े पर्दे पर कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर यह फिल्म धूम मचा रही है. लेकिन आप घर बैठे ही इसका आनंद लेना चाहते हैं तो रविवार को यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. चार हफ्तों में यह फिल्म 172 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा चुकी है. साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया'  की इस कॉमेडी फ्रेंचाइजी को आप अपने परिवार के साथ देख सकते हैं. ये फिल्म आपको हंसाएगी भी और थोड़ा शॉक भी देगी.


शी 2


यह एडल्ट कंटेंट है. अगर आप कपल हैं और क्राइम-थ्रिलर देखना पसंद करते हैं तो नेटफ्लिक्स पर इस वेब सीरीज का आनंद ले सकते हैं. औसतन 45-45 मिनट की सात कड़ियों वाली यह सीरीज मुंबई पुलिस की कांस्टेबल भूमि (अदिति पोहनकर) की कहानी है, जो एक अंडरकवर ऑपरेशन में ड्रग माफिया को पकड़ने के मिशन पर हैं. पिता और पति के प्यार का सुख न पाने वाली भूमि इस अपराधी में पिता और पति को ढूंढने लगती है. दोनों नजदीक आते हैं. ऐसे में कहानी क्या मोड़ लेती है, यह देखना रोचक है.


मासूम


यह पारिवारिक थ्रिलर है. जिसमें एक पिता और उसकी पुत्री के बीच का तनाव झलकता है. मां के न रहने पर बेटी घर आई है और उसे लगता है कि पिता ने ही मां की हत्या की. उसने बचपन में पिता को अपने दोस्त को पीटते देखा था, जिसने आत्महत्या कर ली थी. बेटी पिता को ही मां का हत्यारा मान रही है. लेकिन क्या है इन बातों की सचाई? डिज्नी हॉटस्टार पर मौजूद इस सीरीज से बोमन ईरानी ने ओटीटी की दुनिया में कदम रखा है. एक्टर दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी इसमें लीड रोल में हैं.


सुडलः द वोर्टेक्स


अमेजन प्राइम की यह क्राइम-थ्रिलर खूब देखी जा रही है. साउथ से आई यह कहानी तमिलनाडु के एक छोटे-से पहाड़ी कस्बे की है, जिसमें एक त्यौहार के दौरान एक लड़की गुम हो जाती है. पुलिस के साथ लड़की की बहन और पिता भी गुमशुदा की तलाश में लगे हैं, इस दौरान ऐसे रहस्यों पर से पर्दा उठता है कि देखने वाले हैरान रह जाते हैं. नौ दिनों तक चलने वाले इस त्यौहार में पूरा गांव शामिल होता है और धीरे-धीरे तमाम किरदार चौंकाने वाली बातों के साथ सामने आते हैं.


धर्मवीर


यह मराठी फिल्म है. निर्देशक प्रवीण तर्डे की यह फिल्म एक बायोपिक है, जो मुंबई-ठाणे के चर्चित शिवसेना नेता आनंद दिघे की जिंदगी पर आधारित है. द कश्मीर फाइल्स में कश्मीरी आतंकी के रोल में लोकप्रिय हुए प्रसाद ओक ने स्वर्गीय आनंद दिघे का रोल निभाया है. एक रिपोर्टर के नजरिए से कही गई यह कहानी ठाणे के लोगों के कल्याण के लिए दिघे की प्रतिबद्धता और दिग्गज नेता बालासाहेब ठाकरे से उनके संबंध दिखाती है. फिल्म जी5 पर देख सकते हैं. अंग्रेजी सब-टाइटल उपलब्ध हैं.


यह भी पढ़ें-  Agnipath scheme: Kangana Ranaut ने किया 'अग्निपथ योजना' का समर्थन, इस पुरानी व्यवस्था से की तुलना


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक