Agnipath scheme: Kangana Ranaut ने किया 'अग्निपथ योजना' का समर्थन, इस पुरानी व्यवस्था से की तुलना
Advertisement
trendingNow11224560

Agnipath scheme: Kangana Ranaut ने किया 'अग्निपथ योजना' का समर्थन, इस पुरानी व्यवस्था से की तुलना

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. इस बार वो 'अग्निपथ योजना' का समर्थन करने की वजह से चर्चा में हैं. 

 

kangana

Kangana Ranaut on Agnipath scheme: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा से अपनी बेबाकी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. तीन तलाक से लेकर कृषि कानून तक कंगना रनौत ने हमेशा हर मुद्दे पर खुलकर बात की है. वहीं,  अब एक बार फिर कंगना सरकार का समर्थन करती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, हाल ही में मोदी सरकार ने 'अग्निपथ योजना' (Kangana Ranaut supports Agnipath Scheme) की अनाउंसमेंट की है. इसे लेकर एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है. 

कंगना ने किया सरकार की योजना का समर्थन

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'इजरायल जैसे कई देशों ने यंग लोगों के लिए सेना की ट्रेनिंग को अनिवार्य कर दिया है. वहां हर कोई कुछ साल आर्मी के अनुशासन और राष्ट्रवाद जैसे मूल्यों को सीखने के लिए देता है. #agnipathscheme आर्मी का मतलब केवल करियर बनाना, रोजगार पाना या फिर पैसा कमाना ही नहीं है.'

 प्राचीन व्यवस्था से कंगना ने की स्कीम की तुलना

इसके अलावा कंगना ने 'अग्निपथ योजना' की तुलना प्राचीनकाल के गुरुकुल से की है. कंगना ने लिखा, 'पुराने वक्त में सब गुरुकुल जाते थे. ये ऐसा है जैसे उन्हें ऐसा करने के लिए पैसा मिल रहा है. ड्रग्स और पबजी की वजह से बर्बाद हो रहे यंग लोगों को इसकी जरूरत है. इस स्कीम के लिए सरकार की तारीफ करें.' आपको बता दें कि अग्निपथ रक्षा भर्ती योजना के खिलाफ देश में कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें-

Kumar Gaurav Daughter: बाकी स्टारकिड्स से अलग हैं Kumar Gaurav की बेटी सांची, फोटो देख लोगों ने कहा- 'नर्गिस जी की झलक मिलती है'

 

 

Trending news