सलमान खान के चाहने वाले देश में ही नहीं दुनियाभर में हैं. जिनकी एक झलक पाने के लिए करोड़ों बेकरार रहते हैं. सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि बड़े बड़े स्टार सलमान खान के फैन हैं. भाईजान के जबरा फैंस में से एक कार्तिक आर्यन भी हैं जिन्होंने एक्टर के स्टारडम पर खुलकर बातचीत की थी. चलिए 'थ्रोबैक इंटरव्यू' सीरीज में आपको कार्तिक आर्यन का वो किस्सा बताते हैं जब वह सलमान खान की एक झलक पाने के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे थे. तब इतनी भीड़ थी कि पुलिस को लाठी-चार्ज तक करना पड़ गया था. ऐसे में बड़ी मुश्किल से बचते बचाते कार्तिक आर्यन भागे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने सलमान खान के स्टारडम को लेकर बातचीत की थी. उन्होंने बताया था कि सलमान खान के लिए करोड़ों लोगों की दीवानगी किस हद तक है. वह भी एक बार सलमान खान की झलक पाने के काफी देर इंतजार करते रहे थे. लोगों की भीड़ में काफी देर तक फंसे रहे थे.


सलमान खान से जब कार्तिक मिलने पहुंचे
कार्तिक आर्यन ने बताया था कि वह सलमान खान से मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट गए थे. वहां उन्होंने देखा कि एक्टर के घर के बाहर इतनी भीड़ है कि पैर रखने की जगह नहीं थी. हालात ये हो गए थे कि पुलिस को डंडा उठाना पड़ गया था. वह उस दिन बड़ी मुश्किल से बचकर निकले थे.


पुलिस की लाठियों से बचते बचाते भागे थे कार्तिक
सलमान खान के घर के बाहर अक्सर ये नजारा देखने को मिलता है. जब दूर दूर से एक्टर की झलक पाने के लिए लोग आते हैं. कार्तिक आर्यन को भी उस दिन सलमान खान के स्टारडम का अंदाजा लगा जब पुलिस भी भीड़ को काबू नहीं कर पा रही थी. कार्तिक आर्यन ने कहा था, 'मैं बड़ी मुश्किल से उस दिन बचकर भागा था क्योंकि पुलिस लाठियां बरसा रही थी.'


जब सलमान ने कार्तिक से कही थी ये बात
इसी इंटरव्यू में सलमान खान की कही बात को भी कार्तिक ने याद किया था. 'भूल भुलैया 2' ऐसे वक्त में आई थी जब बॉक्स ऑफिस पर तमाम बड़े स्टार्स की फिल्में फ्लॉप हो रही थी मगर कार्तिक की फिल्म हिट हो गई. ऐसे मं कार्तिक से सलमान ने कहा था, 'जब सबकी हिट हो रही होती है और तुम्हारी भी हिट होती है तो मजा नहीं आता, जब सबकी फ्लॉप हो रही हो और तुम्हारी हिट हो गई तो हिस्ट्री बन जाती है.'