Tiger 3 Collection Worldwide 4 Days Hindi: सलमान खान की टाइगर 3 की जमकर बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ देखने को मिल रही है. सलमान खान (Salman Khan), कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की स्पाई थ्रिलर फिल्म को रिलीज के पहले तीन दिनों में ऑडियंस का तगड़ा रिस्पांस मिला है. लेकिन अब टाइगर की चमक कुछ फीकी पड़ती दिखाई दे रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो चौथे दिन टाइगर 3 (Tiger 3 Movie) की कमाई पहले तीन दिनों के मुकाबले आधी रह गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टाइगर 3 की चौथे दिन क्या रही परफॉर्मेंस?


सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ने चौथे दिन 22 करोड़ की कमाई की है. हालांकि यह अर्ली रिपोर्ट एस्टीमेट है, इसमें कुछ आंकड़े थोड़े-बहुत ऊपर-नीचे हो सकते हैं. रिपोर्टस के मुताबिक, टाइगर 3 ने पहले तीन दिनों में सभी भाषाओं में मिलाकर 147.50 करोड़ की कमाई की थी. यानी अब तक फिल्म का टोटल कलेक्शन 169.80 करोड़ हुआ है. 


क्या टाइगर 3 तोड़ पाएगी गदर 2 का रिकॉर्ड?


सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म टाइगर 3 कमाई के मामले में कड़ी टक्कर सनी देओल की गदर 2 को दे रही है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार गदर 2 ने भी पहले दिन 40 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी और चार दिन का कलेक्शन 174.3 करोड़ तक रहा था. वहीं टाइगर 3 के आंकड़े भी कुछ कुछ गदर 2 से मेल खाते नजर आते हैं. बता दें, टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त का डायरेक्शन मनीष शर्मा ने किया है. फिल्म में सलमान खान (Salman Khan Movies) के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं. इसके अलावा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का कैमियो रोल देखने को मिलता है.