तिरुपति मंदिर के प्रसाद लड्डू विवाद के बाद अभिनेता से राजनेता बने पवन कल्याण ने 11 दिन की प्रायश्चित दीक्षा ली. इस सिलसिले में आंध्र प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री पवन कल्याण 1 अक्टूबर की देर रात तिरुमाला मंदिर पहुंचे. वह 35000 सीढ़ियां नंगे पैर चढ़कर मंदिर तक गए. इस दौरान डिप्टी सीएम का वीडियो और फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जहां वह हांफते दिख रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के प्रसाद में जानवरों की चर्बी मामले में खूब राजनीति गरम रही. साउथ ही नहीं देशभर में इन खबरों ने हर किसी को हिलाकर रख दिया. इस बीच 22 सितंबर को पवन कल्याण ने 11 दिन की प्रायश्चित दीक्षा लेने का संकल्प किया था. उन्होंने कहा था कि वह बहुत दर्द और दुख से गुजर रहे हैं कि इतनी बड़ी बात का वह पहले पता क्यों नहीं कर पा रहे.ऐसे में वह प्रायश्चित कर रहे हैं.





पवन कल्याण पहुंचे मंदिर
पवन कल्याण के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. जहां वह 3500 सीढ़ियां चढ़कर काफी हांफते हुए दिखे. वह पसीने में तरबतर दिखाई दिए. इंटरनेट पर फैंस उनकी चिंता करते दिखे. कुछ यूजर्स ने तो दावा भी किया कि एक्टर मकर दर्द और अस्थमा से जूझ रहे हैं. 


1 मार्च 2003 को क्या हुआ था? जिसके बाद 2 एक्टर्स में हो गई थी दुश्मनी, दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की बनी थी कलेश की वजह!


क्यों बेटी को मंदिर में जाने से पहले करने पड़े साइन
पवन कल्याण की छोटी बेटी पोलिना अंजनी कोनिडेला ने तिरुपति मंदिर में दर्शन करने से पहले घोषणा पत्र साइन किए. वह पिता के साथ मंदिर में जाने से पहले नजर आईं. मंदिर के नियमों के अनुसार, यदि कोई गैर-हिंदू और विदेशी हैं तो उन्हें एक घोषणा पत्र साइन करना होता है. पोलिन पवन कल्याण की छोटी बेटी हैं जो कि उनकी तीसरी पत्नी अन्ना लेझनेवा की बेटी हैं. पवन कल्याण की वाइफ भारत की अप्रवासी नागरिक हैं.


सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई
फिलहाल तिरुपति मंदिर के प्रसाद का मामला सुप्रीम कोर्ट में हैं. पिछली सुनवाई में कोर्ट ने कहा था कि वह उम्मीद करते हैं कि कम से कम भगवान को तो राजनीति से दूर रखेंगे. अब अगली सुनवाई 3 अक्टूबर को होनी है. हाल में ही एसआईटी की जांच को इस चलते रोक दिया गया था.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.