Tridha Choudhury Transparent Dress: आश्रम की बबीता यानि त्रिधा चौधरी कितनी ग्लैमरस और बोल्ड हैं ये तो आप जानते ही हैं. अब जब ट्रांसपेरेंट ड्रेस में हसीना नजर आईं तो फिर सबके होश उड़ने लाजिमी थे और ऐसा ही हुआ. त्रिधा चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो विदेश की सड़कों पर घूमती फिरती नजर आ रही हैं वो भी बोल्ड अवतार में. उनका ग्लैमरस लुक हर किसी के होश उड़ा है और सोशल मीडिया पर त्रिधा फिर से छा गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में देख मचले मन 
त्रिधा चौधरी ने पर्दे पर काफी बोल्ड किरदार निभाए हैं तो वहीं रीयल लाइफ में भी हसीना काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं और उनके स्टाइल की झलक उनकी लेटेस्ट वीडियो में भी नजर आई है. त्रिधा चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो सड़कों पर स्टाइल से घूमती दिख रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस, हाई हील बूट पहने हैं तो वहीं आंखों पर लगाया है काला-काला चश्मा. अब फैंस आश्रम की बबीता के स्टाइल पर फिदा नजर आ रहे हैं.



वैसे ये कोई पहली दफा नहीं है जब हसीना का ये अंदाज दिखा हो बल्कि हर बार त्रिधा कयामत ढाती हुई ही नजर आती हैं. 


आश्रम सीरीज में निभाया था बोल्ड अंदाज 
बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम में त्रिधा चौधरी एक साध्वी के रोल में नजर आई थीं. उनका किरदार काफी बोल्ड था जिसके चर्चे सोशल मीडिया पर हुए थे. इससे पहले वो टीवी शो दहलीज में दिखे थे. इस शो में वो काफी पॉपुलर हुए थी और उन्हें खास पहचान मिली थी. वेब सीरीज और टीवी शो के अलावा त्रिधा चौधरी बंगाली और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वो अब तक 7 बंगाली फिल्मों और 4 तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindiअब किसी और की जरूरत नहीं