Tripti Dimri Troll: राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान इन दोनों का एक गाना वायरल हो रहा है. इस गाने में तृप्ति ने ऐसा डांस किया इसे देखने के बाद लोगों ने अपना माथा पीट लिया है. ये गाना उनकी इसी अमकमिंग फिल्म का 'मेरे महबूब है'. इस गाने को देखने के बाद लोग तृप्ति डिमरी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वहीं कुछ तो ये भी कह रहे हैं कि तृप्ति से ज्यादा तो राव साहब ने इस गाने में आग लगा दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तृप्ति ने राजकुमार संग लगाए ठुमके
'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' फिल्म 11 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज होगी. फिल्म रिलीज होने से पहले इन दोनों सितारों का 'मेरे महबूब' गाना वायरल हो गया. इस गाने में तृप्ति स्कर्ट और ट्यूब टॉप वाली चोली पहनी हुई हैं जबकि राजकुमार (RajKummar Rao) ब्लैक टी-शर्ट के ऊपर रेड कलर की ओपन शर्ट पहने हुए हैं. दोनों ने जैसे ही इस गाने पर डांस करना शुरू किया तो एक्ट्रेस का डांस लोगों को रास नहीं आया. तृप्ति के डांस मूव्स और लटके झटकों को देखकर लोग इतने ज्यादा भड़क गए कि वो ट्रोल हो गईं. जबकि राजकुमार राव की खूब तारीफ हुई.


बदहवास हाल में गोविंदा से मिलने अस्पताल पहुंचीं बेटी टीना, उदास चेहरा और साफ दिखी टेंशन



भारत में परफॉर्म करने से पहले क्रिस मार्टिन का बड़ा ऐलान, जल्द रिटायरमेंट ले रहा कोल्डप्ले बैंड


ट्रोलर्स ने लगाई तृप्ति की क्लास
तृप्ति के इस डांस को देखकर लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई. एक यूजर ने लिखा- 'तृप्ति से ज्यादा तो राव साहब ने गाने में आग लगा दी.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'कौन कोरियोग्राफर किया है बे.' तीसरे यूजर ने लिखा- 'तृप्ति के पास ग्लैमर नहीं है. तो उसे इस तरह के गाने में नहीं लिया जाना चाहिए.' एक और यूजर ने लिखा- 'वो बिल्कुल भी डांस नहीं कर सकती. वो बहुत बेकार और उसका बैलेंस भी कई जगह खराब लगा.' 


 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.