Triptii Dimri Nails Pyaar Ka Punchnama Monologue: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' में अपने दमदार अभिनय के बाद से तृप्ति डिमरी लगातार चर्चा में हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस के हाथ कई प्रोजेक्ट्स भी लगे हैं, जिनमें एक कार्तिक आर्यन और विद्या बालन की मोस्ट अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' भी है. कार्तिक ने इस हफ्ते की शुरुआत में फिल्म का एक गाना शेयर करते हुए फिल्म की कास्ट के बारे में जानकारी दी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तृप्ति और कार्तिक की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को देखने के लिए फैंस भी अपनी एक्साइटमेंट दर्ज करवा रहे हैं और बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का वेट कर रहे हैं. इसी बीच तृप्ति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको काफी पसंद भी किया जा रहा है. तृप्ति का ये वीडियो काफी पुराना है, जिसमें एक्ट्रेस लव रंजन की फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से कार्तिक आर्यन के फेमस डायलॉग को कॉपी करती नजर आ रही हैं.



कार्तिक आर्यन संग 'भूल भुलैया 3' में आएंगी नजर


साथ ही यूजर्स भी इस वीडियो पर अपना रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. वीडियो में तृप्ति बेबी पिंक कलर के टैंक टॉप में खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने चेहरे को पूरी तरह से फ्रेम करते हुए अपने बालों को खुला छोड़ दिया और अपने लुक को पूरा करने के लिए हल्के मेकअप के ऑप्शन को चुना. वहीं, अगर उनकी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' की बात करें तो कार्तिक ने फिल्म के गाने का वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाले हैं.