राजश्री ठाकुर. जिन्हें 'सात फेरे' सीरियल में 'सलोनी' का किरदार निभाकर घर-घर में निभाकर पहचान मिली.  सीरियल में वह शरद केलकर के साथ नजर आई थीं. शो इतना पॉपुलर हुआ था कि वह टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो गईं. तो चलिए हमारी 'टीवी पॉपुलर एक्ट्रेस' की सीरीज में राजश्री ठाकुर के बारे में बताते हैं. आइए बताते हैं उनके करियर और लाइफ के बारे में.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजश्री ठाकुर का जन्म मुंबई में हुआ. करियर की शुरुआत में उन्होंने ऑल इंडिया रेडियो में मराठी न्यूज रीडर के तौर पर भी काम किया. फिर वह इंडो-फ्रेंच फिल्म Hava Aney Dey में नजर आईं. इस फिल्म के बाद ही उनकी जबरदस्त एक्टिंग देखकर मेकर्स ने उन्हें 'सात फेरे सलोनी का सफर' में कास्ट किया.


4 साल मचाई धूम
साल 2005 में वह 'सात फेरे' सीरियल से जुड़ीं. करीब 4 साल तक ये शो चला और उन्हें खूब पसंद किया गया. इस चलते उन्हें इंडियन टेली अवॉर्ड के फ्रेश न्यू फेस फीमेल से नवाजा गया. आगे चलकर वह इंडियन टेलीविजन अकेडमी अवॉर्ड भी अपने नाम करने में कामयाब हुई.


फिर नजर आईं इस सीरियल में
आगे चलकर कई सीरियल में वह बतौर गेस्ट नजर आईं. तो साल 2020 में उन्हें लीड रोल मिला 'शादी मुबारक' में. इतना ही नहीं, अनप्राशन सीरियल में पल्लवी बनकर वह दोबारा छोटे पर्दे पर लौटीं. लेकिन ये शो कुछ महीने ही चल पाया.


राजश्री ठाकुर के पति
राजश्री ने साल 2007 में बचपन के दोस्त संजॉय वैद्या के साथ शादी की. दोनों के घर दस साल बाद बेटी का जन्म हुआ.