Urfi Javed Grandfather: उर्फी जावेद अक्सर अपने अनोखे लिबास के लिए जानी जाती हैं और इन्हीं वजहों से चर्चा में भी वो बनी ही रहती हैं. लेकिन इस बार वो एक खास तस्वीर के कारण चर्चा में आ गई हैं. इस तस्वीर में जो शख्स उनके साथ नजर आ रहा है उन्हें उर्फी ने मजाक-मजाक में अपना दादा बता दिया है. ये शख्स कोई और नहीं बल्कि जावेद अख्तर हैं और इसी वजह से ये फोटो सोशल मीडिया पर छा गई है. उर्फी जावेद की इस तस्वीर के कैप्शन को पढ़कर लोग भी हैरान हो रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी ने शेयर की तस्वीर
दरअसल, उर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो जावेद अख्तर के साथ बैठकर तस्वीर खिंचवाती दिख रही हैं. इस फोटो के साथ उर्फी ने लिखा – ‘आखिरकार मैं अपने दादा से मिली.’ लाफ्टर इमोजी शेयर करते हुए उन्होंने अख्तर साहब की जमकर तारीफ भी की. दरअसल, जब से उर्फी लाइमलाइट में आईं तो हर कोई उन्हें जावेद अख्तर की रिश्तेदार समझ रहा है. किसी को लगता है कि वो जावेद साहब की पोती हैं तो किसी को वो उनकी नातिन लगती हैं. यही वजह है कि कुछ महीनों पहले उर्फी एयरपोर्ट पर एक टीशर्ट पहने नजर आई थीं जिस पर लिखा था कि जावेद अख्तर उनके दादा जी नहीं हैं. अब जब उर्फी ने उनसे मुलाकात की तो वो भी मजाकिया मूड में नजर आईं.



सितमगर जमाने ने दिए खूब ताने
वहीं जैसे ही इंस्टा स्टोरी पर य तस्वीर आई तो लोगों ने भी इसे लेकर मजेदार कमेंट करने शुरू कर दिए. किसी ने उर्फी के ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठा दिए तो कोई वाकई जावेद अख्तर को उर्फी का रिश्तेदार समझ बैठा. एक यूजर ने कमेंट किया- कैसे कपड़े पहनकर बैठी है आज. तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया –उर्फी आज पूरे कपड़े कैसे पहनकर बैठी हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा – जायदाद अब 2 नहीं, 3 हिस्सों में बंटेगी.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.