Urfi Javed Instagram: बोल्डनेस की क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर दिन अपने फैशन से लोगों को 440 वॉल्ट का झटका देती हैं. कभी तारों को शरीर से लपेट लेते हैं तो कभी बिना कपड़ों के अतरंगी चीजों से बदन को ढके हुए नजर आती हैं. उर्फी कोई ऐसा मौका नहीं छोड़ती हैं जब वह नेटीजन्स के होश ना उड़ा दें. उर्फी ने ऐसा ही कुछ इस बार भी किया है, अतरंगी और बोल्ड फैशन की क्वीन उर्फी ने इस बार ऐसी बैकलेस ड्रेस पहन ली है, जिसमें उन्हें अपने हुस्न का ऐसा दीदार कराया है कि लोग देख पानी-पानी हुए जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हद से ज्यादा बोल्ड अवातर में नजर आईं उर्फी! 


उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) ने कुछ ही देर पहले इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटोज पोस्ट की हैं. इन फोटोज में उर्फी जावेद लैवेंडर कलर की बैकलेस ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. लेकिन उर्फी ने ब्रालेस ड्रेस पहनकर कुछ ऐसे अपने हुस्न को दिखाया है कि लोग दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो गए हैं. उर्फी फोटोज में एक रेस्टोरेंट में बैठी दिखाई दे रही हैं, जहां उर्फी अपना हाथ टेबल पर रखे कैमरे के लिए कैंडिड पोज कर रही हैं. उर्फी का यही लुक देख नेटीजन्स अपना होश खोए जा रहे हैं...!  



उर्फी जावेद की हो रही तारीफ! 


उर्फी जावेद (Urfi Javed New Pics) लेटेस्ट लुक में बिना किसी तामझाम यानी बिना मेकअप के दिखाई दे रही हैं. उर्फी ने अपने बालों को भी सिंपल जूड़ा में बांधा है और नो मेकअप लुक में दोस्तों के साथ चिल करती दिख रही हैं. उर्फी जावेद की नई फोटोज आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उर्फी की फोटोज को देख नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'समर वाइब्स उर्फी.' तो दूसरे ने उर्फी को ट्रोल करते हुए कहा, 'दिखाना भी नहीं आता, छुपाना भी नहीं आता...'