Urvashi Rautela On Vinesh Phogat Disqualification: पेरिस 2024 ओलंपिक में स्वर्ण पदक के लिए भारतीय रेसलर विनेश फोगाट के डिस्क्वालिफाई होने पर पूरा देश इमोशनल है और उनके साथ साथ खड़ा है. उन्हें महिलाओं के 50 किलोग्राम फ्रीस्टाइल फाइनल में यूएसए की सारा हिल्डरब्रांट से भिड़ना था. शिखर सम्मेलन के दिन आखिरी वजन टेस्ट के दौरान फोगाट का वजन 100 ग्राम ज्यादा निकला. जिसके चलते उन्हें डिस्क्वालिफाई कर दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कई बड़ी हस्तियों ने 29 साल की रेसलर विशेन फोगाट के लिए अपना समर्थन दिखाया है. हालांकि, अपने डिस्क्वालिफाई होने के बाद उन्होंने रेसलिंग से  संन्यास की घोषणा कर दी है, जिसने फैंस का दिल तोड़ दिया. इसी बीच इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'घुसपैठिया' को लेकर खबरों में बनी हुईं उर्वशी रौतेला ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान विनेश फोगाट के डिस्क्वालिफाई होने पर बात की, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 



विनेश फोगाट के डिस्क्वालिफाई पर बोलीं उर्वशी


वायरल वीडियो में उर्वशी रौतेला के मुताबिक, विनेश फोगाट ने पेरिस 2014 ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करके पहले ही काफी कुछ हासिल कर लिया है, लेकिन किस्मत ने उन्हें पदक जीतने में साथ नहीं दिया. उर्वशी ने कहा, 'सबसे जरूरी बात है देश का प्रतिनिधित्व करना. हर कोई इतना लकी नहीं होता कि अपने देश के लिए कुछ कर सके. मैं पेरिस ओलंपिक में थी और मेरी राय में इंटरनेशनल लेवल पर देश का प्रतिनिधित्व करना भी एक बड़ी उपलब्धि है'.


हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद कितनी बदल गई नताशा स्टेनकोविक की लाइफ! बोलीं- 'प्यार से घिरी हुई हूं...'



उर्वशी रौतेला की फिल्म 


वहीं, अगर उर्वशी रौतेला की आने वाली फिल्म की बात करें तो वो सुसि गणेशन के निर्देशन में बनीं 'घुसपैठिया' में नजर आ रही हैं. फिल्म में उनके साथ विनीत कुमार सिंह, अक्षय ओबेरॉय और गोविंद नामदेव जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. फिल्म शुक्रवार, 9 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म की कहानी साइबर ठगी पर आधारित है. ऐसे दर्शक इस फिल्म को अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं, जिससे वो साइबर ठगी के बारे में जान सकते हैं.