Usha Uthup sings Miley Cyrus: लीजेंडरी उषा उत्थुप ने माइली साइरस का ग्रैमी अवार्ड 'फ्लावर्स' गाकर नेटिजन्स और अपने फैन्स को हैरान कर दिया है. कोलकाता के ट्रिनकास में माइली साइरस के गाने पर प्रस्तुति देने वाली उषा उत्थुप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.  सिंगर के रूप में प्रसिद्धि पाने के बाद भी उषा उत्थुप 1960 से होटर में नियमित तौर पर परफॉर्मेंस देती आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह परफॉर्मेंस उषा उत्थुप (Usha Uthup) ने 8 फरवरी को दिया था. इंस्टाग्राम यूजर मेघदूत रॉय चौधरी ने उषा उत्थुप के इस वीडियो को साझा किया है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ''वह अपने बालों में फूल पहनती है और माइली साइरस का 'फ्लावर्स' गाती हैं. कभी नहीं सोचा था कि मुझे इसका गवाह बनने का मौका मिलेगा यह. और हां, यह अब उषा उत्थुप का फैन पेज है! " जल्द ही वीडियो वायरल हो गया और नेटिजन्स उषा उत्थुप के इस रूप को देखकर हैरान रह गए.


सोशल मीडिया पर वायरल उषा उत्थुप का वीडियो
उषा उत्थुप के इस वायरल वीडियो को देखने के बाद कई फैन्स ने उन्हें माइली साइरस (Miley Cyrus) के साथ काम करने की मांग की है. कुछ नेटिजन्स का कहना है कि उषा उत्थुप ने इस गाने को माइली साइरस से बेहतर गाया है. फैन्स ने उषा उत्थुप के इस परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की है और उन्हें लीजेंड बताया है.



माइली साइरस के साथ काम करना चाहती हैं उषा उत्थुप
दिग्गज गायिका उषा उत्थुप ने माइली साइरस के गाने 'फ्लावर्स' के अपने वायरल वीडियो पर रिएक्शन दिया है. इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने ग्रैमी पुरस्कार विजेता गायिका के साथ काम करने की इच्छा भी व्यक्त की है. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में उषा उत्थुप ने कहा, "मैं बहुत रोमांचित हूं और मेरे वर्जन को पसंद करने के लिए लोगों की आभारी हूं. मैंने गाना सिर्फ इसलिए गाया, क्योंकि मेरी बेटी अंजलि ने एक दिन अचानक मुझे इससे परिचित कराया. जब मैंने इसे सुना, तो मैंने मुझे गाना बहुत पसंद आया."


पद्म भूषण से सम्मानित उषा उत्थुप
बता दें कि उषा उत्थुप को हाल ही में भारत के तीसरे सबसे बड़े नागरिक पुरस्कार पद्म भूषण से सम्मानित किया गया है. उषा उत्थुप ने 'कोई यहां अहा नाचे नाचे', 'शान से' और कई अन्य जैसे कई प्रतिष्ठित बॉलीवुड गानों को आवाज दी है. उन्होंने 'बॉम्बे टू गोवा' और '7 खून माफ' जैसी फिल्मों में भी काम किया है.