नई दिल्ली: बॉलीवुड में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर लागातार बढ़ता जा रहा है. एक्टर, डायरेक्टर, सिंगर सभी इसके चपेट में धीरे-धीरे आ रहे हैं. इस वक्त कोरोना को लेकर एक और चौंकाने वाली खबर सानमे आई है. वरुण धवन (Varun Dhawan) ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि यूएस में रहने वाले उनके एक रिश्तेदार COVID 19 के शिकार हो चुके हैं. वरुण ने यह खुलासा कर सबको चौंका दिया है. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने लाइव इंस्टा चैट के दौरान दी.


वरुण धवन की इंस्टास्टोरी से ली गई तस्वीर 

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वरुण धवन ने कहा है कि, 'यह (कोरोना वायरस) हमारे घर के आसपास आ चुका है. जब तक आपके किसी अपने को ये वायरस अपनी चपेट में नहीं लेता है, तब तक आप इसे गंभीरता से लेते ही नहीं है. इस चीज को समझिए और घर से बाहर मत निकलिए.' इसी के साथ वरुण धवन ने ये भी कहा है कि जब तक बहुत जरुरी न हो अपने-अपने घरों से न ही निकले तो बेहतर होगा. वरुण धवन ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का महत्व समझाते हुए ये भी कहा है कि इसकी मदद से काफी हद तक कोरोना वायरस से बचा जा सकता है.


वरुण धवन की इंस्टास्टोरी से ली गई तस्वीर 

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कोविड-19 के खिलाफ जारी जंग में अपना हरसंभव सहयोग प्रदान करने वाले चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों को मुफ्त में भोजन उपलब्ध करा रहे हैं. वरुण ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर बताया कि वह कोरोना वायरस की लड़ाई में संलग्न चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों को भोजन की सुविधा प्रदान करेंगे और गरीबों के लिए भी खाना उपलब्ध कराएंगे. वरुण ने सोशल मीडिया पर कहा, "लॉकडाउन में घर पर रहने के दौरान हर बीतते दिन के साथ मुझे उन लोगों की फिक्र होती है, जिनके पास आपदा की इस घड़ी में घर नहीं है और इसलिए मैंने उन गरीबों को भोजन उपलब्ध कराने का प्रण लिया है, जिनके पास घर या काम नहीं है."


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें