बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इसी साल पिता बने हैं. उनकी वाइफ नताशा दलाल ने बेटी को जन्म दिया था. अब शु्क्रवार को वरुण धवन ने अपनी बेबी गर्ल की प्यारी सा वीडियो शेयर किया है. जहां वह बिटिया रानी पर प्यार करते तो दुलार करते दिख रहे. चलिए आपको भी दिखाते हैं ये क्यूट सा वीडियो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वरुण ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की, जिसमें वह मुंह से पॉप की आवाज निकालते हुए दिख रहे हैं. क्लिप के ऊपर उन्होंने लिखा, "अपनी बच्ची का अटेंशन अपनी ओर खींचने की कोशिश कर रहा हूं.'


क्या करती हैं वरुण धवन की पत्नी



वहीं कैप्शन में वरुण ने "हाय" का इमोजी शेयर किया. वरुण और नताशा ने जनवरी 2021 में अलीबाग में शादी की थी. वरुण और नताशा बचपन के दोस्त हैं. दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर 24 जनवरी 2021 को अलीबाग में शादी की. नताशा दलाल पेशे से फैशन डिजाइनर हैं.


वरुण धवन की बेटी
4 जून को वरुण ने इंस्टाग्राम के जरिए बेटी पैदा होने की खुशी शेयर की थीय उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उनके पेट बीगल जॉय ने ई-कार्ड पकड़ा हुआ था और उस पर लिखा था: "वेलकम लिटिल सिस्टर... 3 जून 2024."


बिटिया के जन्म पर जताई थी खुशी
एक्टर ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "हमारी बेटी आई है. मां और बच्चे को शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद. हरे राम, हरे राम, राम राम हरे हरे, हरे कृष्ण हरे कृष्ण, कृष्ण कृष्ण हरे हरे."



क्या है अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी का असली नाम, जीता था मिस बिकिनी अवॉर्ड, फिर अरबपति से शादी, अब कितनी हैं नेटवर्थ


वरुण धवन की अपकमिंग फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण अब से पहले नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा 'बवाल' में नजर आए थे, जिसमें जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में थीं. उन्होंने हॉरर कॉमेडी 'मुंज्या' में भी कैमियो किया था. वह अब 'बेबी जॉन' में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. वरुण के अपकमिंग प्रोजेक्ट में 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' और 'सिटाडेल: हनी बनी' भी शामिल हैं.


इनपुट: एजेंसी से