बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने एक बार फिर मुंबई पुलिस की तारीफ की. उन्होंने सोशल मीडिया पर रविवार को एक आग लगने की घटना पर रिएक्ट किया. उन्होंने मुंबई पुलिस की तारीफ में फिर इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया. वरुण ने बताया कि वह उस समय खुद घटना के साक्षी थे. शुक्र ये था कि वह कुछ समय पहले ही उस जगह से रवाना हुए थे. फिर वह काफी इंप्रेस हो गए कि कैसे पुलिस ने तुरंत उस स्थिति को संभाल लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सड़क पर आग लगने की एक वीडियो क्लिप शेयर किया. आग लगने के कारण सड़क पर अफरातफरी मच गई थी. उन्होंने कहा कि वह उस समय वहां मौजूद थे और पुलिस की प्रतिक्रिया को देखकर वे प्रभावित हुए.


शुक्र मैं वहां से जल्दी निकल गया...



शनिवार रात वरुण धवन ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी कार में से वीडियो बनाकर शेयर किया. वरुण धवन ने सड़क पर आग लगने की घटना को कैद किया और जो देखा उसे बयां कर दिया. उन्होंने पुलिस के क्विक एक्शन की तारीफ की. एक्टर ने वीडियो कैप्शन में लिखा, "मुंबई की रातें. मुंबई पुलिस को हमेशा घटनास्थल पर तुरंत पहुंचते और स्थिति को नियंत्रित करते देखकर अच्छा लगता है." वरुण ने कहा, "शुक्र से मैं वहां से जल्दी निकल आया."


अर्जुन कपूर भी थे उनके साथ तब
इससे पहले शनिवार को वरुण धवन ने अपनी शाम अपने दोस्त और साथी एक्टर अर्जुन कपूर के साथ बिताई. एक्टर ने दोनों का क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो भी शेयर किया.


'महाराजा' जैसी 5 थ्रिलर-सस्पेंस फिल्में, किसी ने बेटी को बेचा तो किसी का बाप निकला रेपिस्ट, ऐसी कहानी जो दिमाग के पुर्जे खोल देगी


 


वरुण धवन की आने वाली फिल्म
वरुण धवन को आखिरी बार 'बवाल' में देखा गया था, जिसमें जान्हवी कपूर भी थीं. जानकारी के अनुसार, वरुण के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, उनकी कई फिल्में लगातार रिलीज होने वाली हैं, 'बेबी जॉन' पहले बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.


इनपुट: एजेंसी