Natasha Dalal  Baby Shower: वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं. कपल ने कुछ दिन पहले ही फैंस के साथ प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की थी. आज कपल का बेबी शॉवर है. ऐसे में मीरा राजपूत ने शावर की अनसीन फोटो फैंस के साथ शेयर की है. केक देखकर कहा जा रहा है कि बेबी शॉवर के लिए टेडी थीम रखी गई है. आप भी देखें मीरा राजपूत ने कौनसी फोटो शेयर की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नताशा दलाल का बेबी शावर


वरुन धवन ने आज अपनी वाइफ के लिए एक बैश प्लान किया है. बेबी शावर के लिए खास अरेंजेमेंट्स किए गए हैं. बहुत ही कम लोगों को इस फंक्शन में बुलाया गया है. गेस्ट की लिस्ट में मीरा राजपूत का भी नाम शामिल है. मीरा ने कुछ देर पहले फैंस के साथ इनसाइड फोटो शेयर की है. 



ब्रेकअप की खबरों के बीच गर्लफ्रेंड संग दिखे अहान शेट्टी, कौन हैं अरबपति बिजनेसमैन की लाडली तानिया श्रॉफ?


केक पर अटकी नजरें 


मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ देर पहले केक की फोटो शेयर की है. टेडी थीम केक बहुत ही प्यारा नजर आ रहा है. जान्हवी धवन ने इस केक को बेक किया है.साथ ही केक पर कांग्रेचुलेशन वरुण और नताशा भी लिखा हुआ है. टेडी स्टाइल वाला केक देख फैंस खुश हो गए हैं. 



क्या ईशा देओल ने करवाई लिप सर्जरी? नया लुक देख लोग बोले - 'बहुत सारा प्लास्टिक खाया...'


18 फरवरी को की थी अनाउंसमेंट 


वरुण धवन और नताशा दलाल ने 18 फरवरी के दिन प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. कपल ने बेबी बंप वाली फोटो शेयर की थी, जिसमें अभिनेता किस करते नजर आ रहे थे. वहीं, फोटो में उनका डॉगी भी दिख रहा था. फैंस दोनों के लाइफ के न्यू चैप्टर के लिए बहुत खुश हैं. सालों के रिलेशनशिप के बाद वरुण और नताशा ने साल 2021 में 24 जनवरी के दिन शादी की थी.