Katrina Kaif Advice To Vicky: विक्की कौशल अपनी अपकमिंग मूवी 'गोविंदा नाम मेरा' में एक स्ट्रगलिंग कोरियोग्राफर का रोल प्ले कर रहे हैं. इस कहानी में डांस काफी अहम भूमिका निभाता है. हाल ही में गोविंदा नाम मेरा (Govinda Naam Mera) मूवी के एक मजेदार गाने बिजली को भी रिलीज किया गया है, जिसमें विक्की के साथ कियारा को भी देखा जा सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विक्की लेते हैं कैट से सलाह


इस गाने में आप विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की जोरदार डांसिंग स्किल्स को देख सकते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि विक्की अपनी पत्नी कैटरीना कैफ से डांस के टिप्स लेते हैं. विक्की ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि उनकी पत्नी (Katrina Kaif) उनकी डांसिंग स्किल्स के बारे में क्या सोचती हैं.


कैटरीना कैफ करती हैं मदद


चिकनी चमेली हो या फिर शीला की जवानी, ऐसे कई गाने हैं जो हमें इस बात का सबूत देते हैं कि कैटरीना कैफ कितनी अच्छी डांसर (Dancer) हैं. यही वजह है कि उनके पति विक्की कौशल भी उनकी सलाह का सम्मान करते हैं. विक्की ने बताया कि जब भी वो रिहर्सल करते हैं तो घर पर जाकर अपनी पत्नी को उसका एक वीडियो दिखाते हैं. विक्की कहते हैं कि कैटरीना एक शानदार डांसर हैं और उन्हें सिनेमा (Cinema) के डांस की बहुत जानकारी है.


विक्की ने की कैटरीना की तारीफ


विक्की ने कहा कि कैट जानती हैं कि कैमरे के सामने कौन सा स्टेप (Dance Step) कैसा लगेगा, क्या करना है और क्या नहीं करना है. वो वास्तव में बहुत मदद करती हैं. कैटरीना काफी कंस्ट्रक्टिव प्रतिक्रिया देती हैं. इसके अलावा कैट को लाइटिंग के बारे में भी बहुत जानकारी है. गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी नजर आएंगी. 



पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं