Vicky Kaushal Movies: बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी एक्टिंग स्किल्स के साथ-साथ जमीनी रहने के रवैये को लेकर भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. अपने इसी सॉफ्ट साइड को एक्टर ने एक बार फिर लेटेस्ट इंटरव्यू में दिखाया है. विक्की कौशल का कहना है कि वह खुद को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के आगे स्टार नहीं मानते हैं. विक्की का ऐसा मानना है कि आज की तारीख में स्टारडम इंस्टैंट कॉफी की तरह है, जिसमें उनका कोई विश्वास नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विक्की कौशल ने ऋतिक रोशन को लेकर की बात


विक्की कौशल (Vicky Kaushal Movies) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्टर से सवाल किया गया कि वह ऐसा क्योंक कहते हैं कि वह स्टारडम के पीछे नहीं भाग रहे जबकि वह स्टार हैं. इस सवाल पर विक्की कौशल ने कहा- अगर वह स्टार है तो फिर वह यह कहना चाहेंगे कि कहो ना प्यार है में ऋतिक रोशन असल सेंस में स्टार हैं. जो प्यार उन्हें फैंस से मिला वह कमाल था. विक्की कौशल ने साथ की कहा- मेरे पिता फिल्म टेकनिशियन थे, और ऋतिक रोशन के साथ काम कर चुके थे, इसके बावजूद मैं सिर्फ उनसे एक बार मिला था. मैं उनसे मिलना चाहता था, लेकिन फैक्ट यह था कि मुझे उन्हें देखने के लिए खूब मेहनत करनी होगी. 


आज का स्टारडम खरीदा जा सकता है- विक्की कौशल


विक्की कौशल (Vicky Kaushal Instagram) ने सोशल मीडिया और इंस्टैंट पॉपुलैरिटी पर बात करते हुए कहा- आज के समय में इंसान तब तक स्टार है जब तक वह न्यूट में है और सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. असल स्टार वह है जो हमेशा रहे, जैसे शाहरुख खान, सलमान खान और ऋतिक रोशन. बॉलीवुड में पहले स्टारडम आने में कई सालों की मेहनत लगती थी और फिर वह फेम जिंदगीभर के लिए रहता था. आज स्टारडम आसानी से मौजूद है, इंस्टैंट कॉफी की तरह. आप फॉलोअर्स, फैंस, टिक और वैरिफिकेशन खरीद सकते हैं. आज का स्टारडम फास्टफूड की तरह है, मैं शुक्रगुजार हूं ऑडियंस से जो प्यार मिला है, लेकिन मैं स्टार की तरह महसूस नहीं करता.