Sam Bahadur Box Office Collection: एनिमल (Animal) ने बॉक्स ऑफिस पर क्या गदर मचाया उसकी गवाह पूरी दुनिया बनी है. एक बार को लगा था कि विक्की कौशल की दमदार फिल्म सैम बहादुर (Sam Bahadur) भी इसके आगे फीकी पड़ जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ बल्कि एनिमल की आंधी में सैम बहादुर डटकर खड़ा रहा और देखते ही देखते अब कमाई के मामले में 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुनियाभर में कमा डाले 100 करोड़
उरी के बाद अब विक्की कौशल की सैम बहादुर भी बॉलीवुड की 100 करोड़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. फिल्म अच्छा करेगी इसकी उम्मीद काफी पहले से ही लगाई जा रही थी लेकिन एनिमल ने जो बवंडर बॉक्स ऑफिस पर मचाया उससे लग रहा था फिल्म पिछड़ जाएगी. लेकिन दमदार कहानी, बेहतरीन निर्देशन और सधी हुई एक्टिंग के बदौलत फिल्म लोगों के दिलों में खास जगह बना गई. यही वजह है कि 17 दिनों में फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.



बढ़ सकता था फिल्म का कलेक्शन
वहीं कमाई के इस आंकड़े को देखते हुए साफ है कि अगर रणबीर कपूर की एनिमल इसके साथ रिलीज ना हुई होती तो फिल्म का कलेक्शन कुछ और ही होता. फिल्म इससे भी ज्यादा अच्छी कमाई कर ज्यादा लोगों तक पहुंचती.
  
विक्की कौशल के करियर की बेहतरीन फिल्म
विक्की कौशल के करियर की बेहतरीन फिल्मों में अब सैम बहादुर का नाम भी शामिल हो गया है. इससे पहले वो मसान, उरी, सरदार उधम सिंह को लेकर तारीफ बंटोर चुके हैं. इनमे उरी उनकी सबसे सफल फिल्मों में से एक रही है. बेहद कम बजट में बनी फिल्म उरी ने बॉक्स ऑफिस पर साढ़े तीन सौ करोड़ से ज्यादा कमाई की थी. जबकि फिल्म का बजट महज 46 करोड़ ही था. पीओके में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड ये फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित थी लिहाजा लोगों को ये काफी पसंद आई.