Sam Bahadur Release Date: उरी के बाद विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक बार फिर दमदार किरदार में पर्दे पर फिर लौट रहे हैं. एक बार फिर उन्होंने जवान की वर्दी पहन ली है और वो रीयल कैरेक्टर प्ले करने के लिए एकदम तैयार हैं. हम बात कर रहे हैं उनकी फिल्म सैम बहादुर की जो पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है और इसमें विक्की लीड रोल प्ले कर रहे हैं. विक्की के पहले लुक के बाद अब फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसा है टीजर
विक्की की फिल्म सैम बहादुर का टीजर काफी दमदार है. जिसमे एक रीयल हीरो बने विक्की बेहद ही शानदार लग रहे हैं. टीजर को देख उनकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. सैम मानेकशॉ के लुक, एटीट्यूड को बखूबी कॉपी किया गया है जिससे वो किरदार में एक अलग छाप छोड़ने में कामयाब रहे है. मेघना गुलजार इस फिल्म की निर्देशक हैं. जिसमे विक्की के अलावा सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, नीरज काबी जैसे कलाकार भी हैं. अगर अब तक टीजर आपने नहीं देखा है तो पहले एक नजर उस पर. 



7 सालों से चल रही थी फिल्म की तैयारी
ये बात भी सही है कि इस फिल्म को लेकर 7 साल पहले ही तैयारी शुरू हो गई थी. हालांकि मेघना गुलजार के मुताबिक जब इस फिल्म को लेकर शुरुआत में बात हुई तो उन्हें सैम मानेकशॉ के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता था लिहाजा सर्च करने और फिर फिल्म में उसे उकेरने में उन्हे लंबा वक्ता लगा. विक्की मेघना गुलजार की राजी में भी काम कर चुके हैं और अब सैम बहादुर में भी नजर आएंगे. 


1 दिसंबर को होगी रिलीज
फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ये 1 दिसंबर को थियेटर में रिलीज होने जा रही है. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर विक्की की सैम बहादुर का मुकाबला रणबीर कपूर की एनिमल से होगा जो पहले ही अपने गाने और ट्रेलर से खूब बज बना चुकी है.