बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म 'विजय 69' की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है. ये फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी. मतलब कि थिएटर नहीं, घर बैठे ही दर्शक इस फिल्म को एन्जॉय कर सकेंगे. अनुपम खेर इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. चलिए बताते हैं कब और कहां आप इस फिल्म को देख सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'विजय 69' ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. मेकर्स ने नवरात्रि के मौके पर इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है. अब दर्शक 'विजय 69' को 8 नवंबर, 2024 से देख सकेंगे.


'विजय 69' की कहानी
फिल्म 'विजय 69' में एक 69 वर्षीय ट्रायथलीट व्यक्ति की कहानी को दिखाया जाएगा. इस फिल्म में यह बुजुर्ग व्यक्ति मुश्किलों से लड़ता है और सभी को याद दिलाता है कि महत्वाकांक्षा के लिए उम्र कोई सीमा नहीं होती.



ऐसी धांसू सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म, जिसे देखने के बाद हिल जाएगा दिमाग का एक-एक पुर्जा, बस फ्लाइट मोड पर कर लेना फोन


'विजय 69' को लेकर क्या बोले अनुपम खेर
अनुपम खेर ने 'विजय 69' को लेकर रिएक्ट भी किया. उन्होंने कहा, "मैं दुनिया भर के दर्शकों के लिए नेटफ्लिक्स पर इस बेहतरीन कहानी का अनुभव करने के लिए उत्साहित हूं. मैं अपने लेखक और निर्देशक अक्षय रॉय और निर्माता मनीष शर्मा और यशराज फिल्म्स को भी धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे यह मौका दिया कि मैं सभी को याद दिला सकूं कि उम्र चाहे जो भी हो, महानता की हमारी संभावनाएं असीम हैं."


चौथी फिल्म
अक्षय रॉय द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 'द रेलवे मेन', 'द रोमांटिक्स' और 'महाराज' के बाद नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बीच बनी चौथी फिल्म है.


एजेंसी: इनपुट


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.