Leo Movie Release Date:  विजय थलापति (Vijay Thalapathy) सिर्फ साउथ तक ही सीमित नहीं हैं बल्कि हिंदी ऑडियंस के बीच भी उनकी अच्छी खासी फैन फोलोइंग है. यही वजह है कि अब उनकी फिल्में साउथ लैंग्वेज के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज हो रही है. फिलहाल वो लियो मूवी को लेकर चर्चा में हैं. जो जल्द ही रिलीज होगी. उससे पहले अब फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमे संजय दत्त (Sanjay Dutt) की झलक आपको दीवाना बना देगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्शन देख उड़ जाएंगे होश 
ट्रेलर देख जो समझ में आया है उससे साफ है कि विजय थलापति इस फिल्म में डुप्लीकेट किरदार निभाने वाले हैं और फिल्म में इसे लेकर ही पूरी कन्फ्यूजन है. वहीं संजय दत्त भी दमदार रोल में हैं. उनका किरदार नेगेटिव शेड वाला लग रहा है और ट्रेलर में उनका खूंखारपन देख हर किसी के होश उड़ रहे हैं. वहीं बात करें एक्शन की तो ये लाजवाब हैं. वीएफएक्स की मदद से शानदार एक्शन दिखाया गया है जो आपको दांतो तले उंगलियां दबाने को मजबूर कर रहा है. चलिए सबसे पहले एक नजर फिल्म लियो के ट्रेलर पर. 



19 अक्टूबर को होगी रिलीज
अब फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ये 19 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के डायरेक्ट हैं लोकेश कनगराज. जो इससे पहले कैथी, मास्टर और विक्रम जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दे चुके हैं और इनकी हिंदी डबिंग भी लोग बड़े चाव से देखते हैं. लोकेश अब तक 5 फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं  ट्रेलर रिलीज के साथ ही फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया गया है. ये एक पैन इंडिया फिल्म है जो साउथ की भाषाओं के अलावा हिंदी में भी पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्म की लीड एक्ट्रेस की बात करें तो ट्रेलर में तृषा कृष्णन नजर आ रही हैं. तृषा कई सालों के बाद थलापति विजय के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं. इससे पहले दोनों 14 साल पहले फिल्म घिल्ली में साथ दिखे थे.