Matka King: अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके विजय वर्मा (Vijay Verma) ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है. इस नए प्रोजेक्ट का एक्टर ने पहला लुक भी रिलीज कर दिया है जिसमें वो ताश के पत्ते उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. ये कहानी 1960 के मुंबई की है जहां एक कॉटन ट्रेंड नया गैंबलिंग का खेल मटका शुरू करता है. यह गेम शहर में बहुत पॉपुलर हो जाता है, जो सिर्फ अमीर लोगों तक ही सीमित नहीं रहता, बल्कि हर किसी के लिए होता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विजय वर्मा न्यू प्रोजेक्ट


इस सीरीज में कृतिका कामरा, साईं ताम्हणकर, गुलशन ग्रोवर और सिद्धार्थ जाधव जैसे रोमांचक कलाकार भी अहम भूमिकाओं में हैं. इस प्रोजेक्ट का ऐलान प्राइम वीडियो इन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसमें लिखा- 'मटका किंग जल्द आ रहा है प्राइम पर लेकिन फिलहाल शूटिंग जारी है.'


 



इस एक्टर का हुआ बुरा हाल, 200 बिच्छुओं ने काट-काटकर कर दी हालत खराब 


'मटका किंग' की शूटिंग जारी


इस क्राइम थ्रिलर 'मटका किंग' की शूटिंग शुरू कर दी. इसमें सिद्धार्थ रॉय कपूर और नागराज मंजुले जैसे कई नेशनल अवार्ड विनर्स हैं, जो कि रॉय कपूर फिल्म्स के बैनर के तहत इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह सीरीज नागराज मंजुले द्वारा डायरेक्ट की गई है और अभय कुराने और मंजुले द्वारा लिखी गई है. यह सीरीज पूरी होने के बाद, रिलीज होने पर 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में देखी जा सकेगी. आपको बता दें, विजय वर्मा आखिरी बार स्क्रीन पर 'मर्डर मुबारक' में नजर आए थे. इससे पहले करीना कपूर और जयदीप अहलावत के साथ 'जाने जान' में दिखे थे.