Vikas Sethi Signed Film Before Death: टीवी से लेकर फिल्मों की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले फेमस दिवंगत एक्टर विकास सेठी का पिछले महीने 8 सितंबर को 48 साल की उम्र में निधन हो गया. उनकी यूं अचानक मौत की खबर से हर कोई सन रह गया था. वहीं, उनकी मौत के महीने भर बाद उनकी पत्नी जाह्नवी सेठी ने उनके बारे में खुलकर बात की और कई ऐसी बातें शेयर की, जिनके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं. उनकी पत्नी ने खुलासा किया कि मरने से 8 दिन पहले उन्होंने एक नई फिल्म साइन की थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीवी के फेमस शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अपनी पहचान बनाने वाले विकास सेठी ने बॉलीवुड एक्टर दीपक तिजोरी के साथ एक फिल्म ‘ऊप्स 2’ साइन की थी. इसके अलावा, उन्होंने ईटाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में इस बात का भी जिक्र किया कि एक्टर को शराब की लत थी, उनकी मेंटल हेल्थ ठीक नहीं थी और वो आर्थिक तौर पर भी काफी परेशान चल रहे थे. इन सब चीज़ों ने उनकी ज़िंदगी को काफी मुश्किल बना दिया था. जाह्नवी ने बताया कि वो लोग एक फैमिली फंक्शन के लिए नासिक गए थे, जहां उनका मायका है. 



मौत से एक दिन पहले काफी बैचेन थे विकास सेठी


उन्होंने बताया, 'विकास सेठी को सफर करना बहुत पसंद था और वो हमेशा सफर को लेकर बड़े खुश रहते थे, पर इस बार ऐसा नहीं था. पूरी ट्रिप के दौरान वो कुछ बेचैन से लगे. मुझे ये नहीं पता कि उन्हें खुद ये महसूस हुआ या नहीं, लेकिन अगली सुबह उनकी मौत हो गई'. जाह्नवी ने आगे बातया, 'आज भी उन्हें यकीन नहीं होता कि वो अब उनके साथ नहीं हैं'. उन्होंने कहा, 'मुझे अब भी ऐसा लगता है जैसे वो किसी भी वक्त दरवाजे से अंदर आएंगे'. साथ ही जाह्नवी ने दिवंगत एक्टर की आर्थिक हालातों के बारे में खुलकर बात की. 


हरा सूट, खुले बाल, क्यूट स्माइल.. 'स्त्री 2' की सक्सेस के बाद साई बाबा के दरबार पहुंचीं श्रद्धा; टेका माथा; लिया आशीर्वाद



आर्थिक परेशानी से जूझ रहे थे एक्टर


उन्होंने बताया कि पिछले कुछ साल उनके लिए बेहद कठिन रहे. वजह ये थी कि विकास को ढंग का काम नहीं मिल पा रहा था और लोग बार-बार उन्हें याद दिलाते रहते थे कि उनका करियर कितना बदल गया है. उन्होंने अपनी शराब की लत पर काबू पा लियटा था, लेकिन लोग अक्सर उन्हें उनके शराब के दिनों के संघर्षों की याद दिलाते रहते थे. जाह्नवी ने कहा कि जब आप किसी को उसके बुरे समय की बातें याद दिलाते हो, तो उसका असर उसकी मेंटल हेल्थ पर पड़ता है. हम पिछले एक साल से आर्थिक और भावनात्मक मुश्किलों का सामना कर रहे थे. जब हालात बेहतर होने लगे, तो हम दूर हो गए.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.